Pappu Ne Apni Girlfriend Se Puchha
Pappu: Ek 6 Inch Ki Cheez Hai Jisko
Hath Mein Pakadte Hi Ajeeb Sa
Ehsas Hone Lagta Hai Us Cheez Ka
Naam Batao?
Ladki Sharam Ke maare: Chhiii,
Kitne Besharam Ho Tum.
Pappu: Are Main To 500 Rupye Ke
Note Ki Baat Kar Raha Tha, Tumhara
To Dimaag Hi Ganda Hai.
दिल को छू लेने वाला घटनाक्रम
एक बुज़ुर्गवार अपना मोबाइल फोन सुधरवाने मोबाइल दुकान में जाता हैं
दुकानदार मोबाइल को अच्छे से चेक करके बताता हैं की इसमें कोई खराबी नहीं है
बुज़ुर्गवार आँखों में आँसू लिये दुकानदार से पूछता हैं कि
अगर इसमें कोई खराबी नहीं हैं तो इसमें मेरे बच्चों के फोन क्यों नहीं आते
chand ne gulab se kaha,
Hm dono duniya me sabse sweet h,
.
gulab ne kaha,Shayad tumhe pata nahi jo ye msg padh rahe hai wo hmse bhi sweet h.
By - www.FreshSMS.in
Beta: mummy kya love marriage karne se ghar wale
naaraz hote hain kya......??
.
Maa: Tu yakenan kisi chudail ke chakkar main hoga
or ye sab tujhe usi daayan ne kaha hoga,
Ladkiyan to bas ladkon ko phansaane me he lagi
rehti hain
Jahan Acha Ladka dekha shuru
ho gai, Beta in se bach ke rehna ye bahot makkar or
KAMEENI hoti hain or inka to khandan bhi
.
.
Beta: aisa kuch nahi hai, Wo to Daddy bata rahe the
ke Aap Dono ne Love Marriage ki thi.. :D
5 K Beech Me 4 Likhkar Batao?
China : Mazak Mat Karo.
.
Japan : Namumkin
.
Amrican : Sawaal Galat Hai.
.
UK : Net Par Nhi Hai.
.
Indian : Easy… F(IV)E.
India has all
"JUGAAD". ;-)
Click Like if ur proud to b an Indian :
Jenvha Vel Aaplya Sathi Thambat Nahi
Mag Aapan Yogya Velechi Waat Ka Pahat Basaych?
Pratyek Kshan Ha Yoggyach Asto
Chukto To Fakt Aapla Nirnay.
By - www.FreshSMS.in
dil me ye kaisi halchal hai, aaj tujhi se nafrat tujhi se behisaab payar hai, kehta hoon Kuch Karta hoon Kuch, maangta Hoon Kuch chahta hoon , tujhi se humdardi Tujhe ikhtalaf hai, Tujhe kushi doon dil me ye Payar ka ehsaas hai, tere Jane ke baad tadpu ye Payar nhi to kya hai, khud se roothon khud se maanu, in jazbaat me na Jane Dard ke kya asbab hain,
Teacher-Papu Ek Story Sunao Withmoral :-) . . Papu-Maine Usko Phone Kiya Wo So Rahi Thi. :-/ . . . Phir Usne Mujhe Phone Kiya Main So Raha Tha :-/ . . Moral- Jaisi Karni Wsi Bharni.;-):-P:-D.:relaxed::relaxed::relaxed:
2 dost jungle mein,Raste me raat ho gayiwo TENT laga k sogaye.....
RAAT ko 1 dost ki ankh khuli..
Usne dusre ko jaga kkaha: "Aasman ki taraf dekh ke bata tujhe kya nazar aata hai..??
..2nd:"Bahut sare sitare.
1st:"Isse kya pata chalta hai.. ??
.2nd:"Asman khubsurat hai....
...
..
..
1st:"Abey Newton ki aulad Tent chori ho gaya hai... :p
Kabhi milo humse Time nikal kar hum Aapko
Gol-Gappe
Tikki
Gulab-Jamun
Jalebi
Burgur
Samosa
puri
Anda
Aur
Coldrink
Se hone wale Nuksan ke baare me btayenge.
Kiyoon "SANDAL" Dikhati Ho Hamey, Hum To Tumhari"ZULFOUN" Pe marty Hain.. Ji Chahta Hai Kho Jaaen In Mai, Per In Mai Bethi "JUOUN" Se Darty Hain :-):relaxed::relaxed::relaxed:
I Almost Gave In
I Almost Lost This Day
Almost Got To Me Into The Air
My Hands Tossed
Almost Walked Away
Almost Cried
Almost Threw Caution Into The Wind
Happiness For Myself I Almost Denied
Almost…
Then…
I Felt A Brush Of Love Againt My Face
Wings Wrapped Around Me In A Warm Embrace
I Heard A Whisper Into My Ear….
Dont Giveup, I’m Rite Here
Bhakt: meri shadi aishwarya se karva
do
Bhagwan: aishwarya ki ek saari 1
LAKH KI HAI KHARCH UTHA PAOGE
BHAKT: BHAGWAAN KOI UPAI BATAYE
B: MALLIKA SHERAWAT.