Bhikhari To Manmohan Singh:-
1 Rupya De Do Baba Roti Khani Hai
.
.
.
Manmohan:-1000 Rs Dunga Pehle Ye Bata ki Hamari Sarkar K Hote Hue Sirf 1 Rupiye Me
Roti de kaun raha hai..... ?? :
Santa - "Aisi konsi chiz hai jo Lal hai or trin trin karti hai."
Banta - "Telephone"
Santa - "Galat"
Banta - "to phir"
Santa - "Tamatar.... trin trin to confuse karne ke liye bola tha."
लड़का :- hiii....
लड़की :- How are you..??
लड़का :- I m fine...
and you..??
लड़की - मैंने पूछा how are
you..??
लड़का - मैंने बताया तो..
I M fine..
लड़की -
एक तो तुम लोगो की अंग्रेजी
का बहुत problem है..!!
ऊपर से आ गए फेसबुक
में Chat करने..!!
अरे मैंने पूछा - How are you...??
मतलब तुम कौन
हो ..?
.
लड़का (अपने बाल नोचते हुए) -
दीदी..!!
बस
अपना छोटा भाई
समझ...!!
LIFE is 4 living,
i live mine 4 you,
love is 4 giving,
i give mine 2 you,
DREAMS are 4 dreaming,
mine are 4 you,
HEARTS are 4 beating
&
mine beats 4 you .....
YARO KE YAR HE HAM SABKE BAP LAGTE HE HAM HAME GUJRAT ME SAB " BAPU " KAHTE HE AUR PURI DUNIYA HAME"RAJPUT" KAHTI HE. AUR SUN LO SAB GOR SHE HAM RAJPUT SIRF GUJRAT ME NAHI PURE WORLD ME HE. KUCH BHI KARNA YARO PAR DARBAR KA EGO HURT NAHI KARNA WARNA MAJJJI SATKELIRE..
WIFE: Meri shadi to apni study ki waja se late hoi aap ki shadi kyun late hoi.,?
Husband: Main “SADQA” bohat kasrat se dia kerta tha…!
WIFE: Shadi se “SADQAY” Ka kiya taaluk hai Husband: Sadqa balaon ko talta hai 1 din sadqa dena bhool gya to us din shadi ho gae.
mujhe ek macher ne kata kyoki usme junnun tha mene khujlaya kyoki isme mujhe sukun tha fir bhi mene use chor diya kyoki uske rago me mera hi khun tha..
दिल्ली में रात की शिफ्ट में नौकरी करने वाले कल ये सोच-सोच कर दिन भर न सो सके कि... . . . . . . . . वो अगर रात में ऑफिस जायेंगे तो सुबह वापस कैसे आएंगे।:slight_smile::slight_smile::slight_smile:
Girl – मोबाईल:iphone: नया लिया लगता है… Pappu – नहीं, मेरे Friend का है… Girl – उसका फोन तेरे पास कैसे आया ? Pappu – वो जब भी मिलता है, कहेता है कि – “मेरा…:relaxed::iphone::relaxed:
Jab Bhi Baarish Hoti Hai To Tumhari Yaad Aati H, Jab Bhi Hoti H Baarish To Tumhai Yaad Aati H, Or Dil Se Bus Ek Hi Aawaz Niklti.... Kamina Dost Meri Umbrela Kab Lotayega..:registered::relaxed::relaxed::relaxed:
Larka Larki K Baap Se:
Main Aap Ki Beti Ka Haath Mangne Aaya Hon.
Larki Ka Baap:
Kyun?
Larka:
Kyun K,
Ab Mere HAATH Thak Chukay Hain
Msg Kar Kar K …!B-)