B.tech student:
Man: Beta kya karte ho?
Boy: Uncle B.tech.
Uncle: Kya sikhate hai
isme?
Boy: Kehte to yehi hai ki
software banana
sikhayenge. Lekin sirf bevkuf
banana sikhate hai..
Man: Kaun sa year chal raha
hai?
Boy: 2012
Man: Matlab tumahra kaun sa
year chal reha hai?
Boy: Saale B.tech le li to kya
Alien thori hee ho gaya jo
humara alag year hoga..
ab nikal le Saale nhi to dunga 2
kaan ke nichey !
Khatarnaak Dosti:Main ghar der se pahuncha to
Dad ne pucha
"Kahan tha tu?
"Maine kaha: "Friend k yahan tha.
"Dad ne mere hi saamne mere 10 doston ko call
kiya.
4 ne kaha: "Haan Uncle, Yahin par tha.
"2 ne kaha: "Abhi Yaha se just nikla hai.
"3 ne kaha: "Yahin hai Uncle, Padh raha hai, Phone
du kya?
"1 ne to hadd hi kar di, kaha: "Haan Papa bolo kya
baat he.
By - Yasirnazeer
1 Aadmi Santa ki Betay Se Puchhta Hai:
Beta Papa Ghar Main Hain?
Santa Ka Beta Sprite Pete Huye
Uncle Seedha Bolo Mummy Se Milna Hai.
Seedhi Baat No Bakwas. :-)
Pappu Ek Din Apne Ghar Ki
Tubelight Theek Kar Rha Tha.
.
Usne Awaaz Lagai
.
.
Pappu(biwi Se):- Are Jara Sunti Ho,
Biwi:- Kya Hai?
Pappu:- Are Jara Idhar To Aao
Biwi:- Lo Aa Gayi, Bolo
Pappu:- Ye 2 Taar Hai,
Inme Se Jara Koi Ek Pakad,
Biwi:- Kyu?
Pappu:- Are Jara Pakad To Sahi
Biwi:- Lo Pakad Li Ek Taar
Pappu:- Kuch Nahi Hua?
Biwi:- Nahi
Pappu:- Achha Jaao, Iska Matlab
Current Dusri Taar Me Hai.
Ek 6 year k bacche ki
dost sunami me mar gyi..
Wo daily samundar k kinare jata,
Lehre aati or uske
kadmo ko bhiga jati,
Ladka rota or kehta
tu kitne bhi pav chu le..
Main kabhi tmhe maaf nahi karunga…!!
બકો અને પકો નાનપણના દોસ્તાર. લગ્ન પછી ઘણા વખતે નિરાંતે મળ્યા.
બકો: યાર, પકા! કેવું ચાલે છે તારું? લગ્ન પછી ખુશ તો છે ને તું?
પકો: અરે બકા, ખુશીથી જિંદગી છલકાઈ રહી છે ! પરસ્પર બહુ જ મોટી અંડરસ્ટેન્ડિંગ છે અમારી વચ્ચે.
સવારે અમે બેઉ સાથે મળીને નાસ્તો બનાવીએ. એ બરણીમાંથી પૌંઆ કાઢે, હું બટાટાપૌંઆ બનાવી કાઢું...
પછી વાસણો પણ સાથે જ ધોઈ લઈએ. એ વાસણ લાવે...હું માંજી નાખું..!
કપડાં ધોતી વખતે પણ એનો સાથ જબરજસ્ત... એ શોધી શોધી ને કપડાં લઈ આવે.. ને હું ધોવા માં ધબધબાટી બોલાવું..!!
બેઉ જણ વચ્ચે પ્યાર એટલો બધો છે કે જમવામાં ક્યારેક એ કોઈ ડિશની ખાસ ફરમાઈશ કરે તો હું બનાવી આપું, બાકી તો હું મારી મરજીનો માલિક હા! મારે જે બનાવવું હોય તે બનાવવાની સંપૂર્ણ છૂટ..!
અરે, મારી વાઈફને સ્વચ્છતા તો એટલી ગમે એટલી ગમે કે એને ખુશ રાખવા ઘરમાં ઝાડુ-પોતાની જવાબદારી મેં સામેથી ઉપાડી લીધી છે..!!
બકો: વૅરી, ગુડ!
પકો: તું કહે, તારું કેમ ચાલે છે, દોસ્ત?!
બકો: ફજેતો તો મારો પણ તારા જેટલો જ થાય છે, પણ! પણ મને તારી જેમ *પાવર પોઈન્ટ પ્રેઝન્ટેશન* બનાવતાં નથી આવડતું! :four_leaf_clover::sweat_smile:
Santa ko uska sasur jute maar raha tha
Aadmi: Kyu maar rahe ho?
Sasur: Maine ise hospital se SMS kiya "Tum baap ban gaye ho,"
.
.
.
.
.
Isne apne sare friends ko forward kar diya!
Wife : Oji sunte ho,
Ghar me Namak khatam ho
gaya hai,
Ab mai kya dalu?
Husband : Teri Dimag to hai hi
nahi, Naya "Colgate active salt" dal
de usme
namak hai. Sk thakur
gas cylinder ke liye
lambi line dekhkar
santa guse me bola,
Me avi gas agency ke
malik ko jute mar kar
ata hu
kuch der ke bad wo
wapis line me aakar lag
gaya
Banta ne pochha -
maar aye jute ?
Santa nahi yaar waha
es se vi labi line lage
hai
Ek School Main Launch Ke Time~
4 Ladko Ne Ek Ladke Se Kaha
"Bol 2 Aur 2 Kitne Hote Hai.
Toh Us Ladkene Ans Diya Isme Kaun Si Badi Baat Hai 2 Aur 2 4
Toh 4 Ladko Ne Kaha Aabe Saale 2 Aur 2 22 Hote Hai** By-Bright Group
Dunya ki 7 Suchaiyan
1- Aapki Ankhen Aapke Jism Ka Wo Hissa Hain Jisey Aap Sabun Se Dho Nhi Sakte.
2- Aap Apne Baal Nhi Gin Sakte.
3- Aapki Zaban Aapke Sare Danton Ko Nhi Choo Sakti.
4- Sirf Bewaqoof Log Point No.3 Try Karen Ge!
5- Aap Muskura Rahe Hain Kyun K Aap Ne Bhi Point No.3 Try Kia Hai!
6- Aap Hans Rahe Hain Kyun Ke Aap Bewaqoof Ban Chuke Hain.
7- Aap Is Msg Ko Aagey Fwd Kro Ge Kyun K Aap Maza Lena Chahte Ho, Doosron Ko Bewaqoof Bna Kr”
What is the kiss in view…….
Geometry:- “Kiss is the shortest distance between 2 Lips”
Economics:- “Kiss is that thing 4 which DEMAND
is always higher than SUPPLY"