Boy to girl at a dance
party: Kya tum mere
sath dance karogi......??
.
.
Girl reply: “Main bacche
ke saath dance nahi
karti.”
.
.
.
.
.
Boy: Sorry mujhe pata
nahi tha ki aap pregnent
ho
परीक्षा में पप्पू के प्रश्न पत्र में एक सवाल था "मच्छर को कैसे मारें?" सवाल 5 नंबर का था इसलिए पप्पू ने उसका कुछ ऐसा जवाब लिखा:
चीनी और लाल मिर्च का मिश्रण बना कर मच्छर को दें। मिश्रण खाते ही वो पानी की तलाश में निकलेगा। जैसे ही वो पानी के टैंक के पास जाए उसे धक्का दे दो। वो भीग जाएगा और खुद को सुखाने के लिए आग के पास जाएगा। उसी वक्त आप आग में बम फ़ेंक दो। वो बुरी तरह ज़ख़्मी हो कर अस्पताल में दाखिल हो जाएगा। आप वहां जाकर उसका आक्सीजन का मास्क उतार दें। इस तरह मच्छर मर जाएगा!
एक बूढ़े आदमी ने सोचा कि उसकी बीवी को शायद सुनना कम हो गया है। यह चेक करने के लिए एक दिन वो उसके पीछे गया और बोला, "जानू, क्या तुम मुझे सुन रही हो?"
कोई जवाब नहीं आया। वो थोडा सा और आगे गया और फिर बोला, "जानू, क्या तुम मुझे सुन रही हो?"
इस बार भी कोई जवाब नहीं आया। वो बिलकुल उसके करीब चला गया और बोला, "जानू, क्या तुम मुझे सुन रही हो?"
बूढी चिल्लाते हुए बोली, "साले बहरे, तीसरी बार हाँ बोल रही हूँ। अब फिर पूछा तो तेरा सिर फोड़ दूंगी।"
Mallika arrived at a Railway Station for a
shooting.
Bhikhari: Behanji 1 rupiya dedo.
Malika gave him 1000 Rs.
Secretary: Why u gave him 1000 Rs..?
Malika: Pehli bar kisine behan kaha!
Bacha:- Bhagwan kare teacher ki
zuban cut jaye. Roz roz dant ti hai.
Next day zuban cut gai..
Bacha :- Bhagwan kare master ka
hath toot jaye. Tang krta hai...
bahut marta hai.
Next day hath toot jata hai...
Bacha :- Bhagwan mere BAAP ko
utha le.
Bahut marte hai.
Next day baap ghar aate hain,
Bacha :- Papa Aapko kuch nahi
hua ??
.
Baap :- Nahi kyo
Bacha :- Maa kahan hain...??
Baap :- pados me SHARMA uncle ki
death ho gai hai, wahan Gayi
hain..
Ek Mandir Ki Diwar Pe Likha Tha,
Ager Gunah Ker Ke Thak Gaye Ho Toh Ander Aajao ,
Neche Ek Ladki Lipstick Se Likh Gayi,
Ager Nahi Thake Toh Mandir Ke Piche Aajao.
Har pal me ik gum sehna padta hai,
In aankho me ashko ko bhi rehna padta hai,
In ashko me dubi aankho ke lie,
Dil ko har dard chup chap sehna padta hai
Prince Zubair. . . . . . . .
लड़कीवाले - अब क्या तारीफ करे ईसकी, ये सेल्फ़ी लेते समय 15 अलग अलग तरह के मुँह बना लेती है.... :stuck_out_tongue_winking_eye::stuck_out_tongue_winking_eye::stuck_out_tongue_winking_eye::stuck_out_tongue_winking_eye:
Wife (seeing stars): btao wo kaun si chiz hai,
jo tum roz dekh sakte ho par tod nahi sakte.?
.
.
.
.
Husband: nahi mai nahi btaunga.
.
.
.
.
Wife(smiling): nahi btao na plz.
.
.
.
.
.
Husband : Tera muh ...xd :-P
Pappu ne"Live Radio Station"call ki : Hello.. ji ye
Radio station hai ?
RJ: ji Haan
Pappu: Meri awaaz pura shehar sun raha hai ?
R.J: Haan
Pappu: Yani ghar mein jo meri behan Radio sunn
rahi hai.. wo Bhi sun rahi hogi..?
R.J (Ghusse me) : Haaan bai haan
Pappu: Hello reshma Agar meri aawaz sun rahi
hai.. toh jaldi se Motor chala de...!
Main uper chhat par.. Toilet mein huu aur Paani
khatam ho gaya hai aur tera phone switch off aa
rha hai...!!
:stuck_out_tongue_closed_eyes::stuck_out_tongue_closed_eyes::joy::joy::blush::blush::smiley::smiley: पति - मुझे अजीब सी बीमारी हुई है मेरी बीवी जब बोलती है तो मुझे सुनाई नहीं देता
हकीम - माशाल्लाह ये बीमारी नहीं ये तुम पर खुदा की रहमत हुई है :stuck_out_tongue_closed_eyes::stuck_out_tongue_closed_eyes::smiley::smiley::blush::blush::joy::joy:
Kamini Ladkiya
Boy:" Movie chalo..
.
Girl:" Nahi Wahan tum mujhe touch karoge..
.
Boy:" Nahi karunga..
.
Girl:" Mera haath pakdoge..
.
Boy:" Nahi pakdunga..
.
Girl:" Mujhe kiss karoge..
.
Boy:" Nahi karunga..
.
Girl:" Toh fir mujhe kyu le ke jaa raha
hai dhakkan..
apni behen ke saath hi chala jaa...
Dil kholo-Pyar lo,
.
Dimag kholo-Gyan lo
.
Aankhe kholo-khawab lo
.
Hont kholo-muskan lo
.
Kapde kholo aur ...
?
Naha lo yar garmi bahut hai...
humesa Galat mat socha kro.
Girfriend And Boyfriend On Phone :-D
Boy : Hey aaj kya Khana Khaya ?
.
.
.
Girl : Tumhe Bas Yehi batain Karni Aati hain
.
.
Boy : Oh oh Ok ye batao ?
How Should Central Bank fight
these Inflationary Trends with Minimum
Intervention
In The Money Markets ?
.
Girl : Hmmmm….
Daal Chawal khaye Hai !!! :-D :-D
Dosto,aaj hum 1
ajib Prani ke bareme padhenge..
Is jiv ka naam he..
"Girlfriend".
Yeh aksar College me payi jati hai.
Inka poustik aahar he Boyfriend ka
BHEJA aur wallet.
Inhe aksar naraz hone ka NATAK karte
hue dekha jata hai.
Is prani ka sabse khatarnak hathiyar
he RONA or emotionally blackmail
karna.
uske Sampark me rehne se TENSION
naam ki bimari ho sakti he,
Jiska koi ilaaj nahi.
bas inse savdhan rehna
"Bharat Sarkar dwara janhit me
jari."@
MUNNA BHAI: ABEY CIRCUT YE BARISH K WAKT BIJLI KYUN CHAMAKTI HAI?
CIRCUT: bahi bolay to upper wala torch maar kar dekhta hoga kahin sookha to nahi reh gaya