Pappu: Dad Wo Maine Kaha Tha Na Ki Main Dost Ke Yahaan Padhne Ja Raha Hoon.
Santa: Haan To?
Pappu: Maine Jhooth Bola Tha, Daroo Pee Raha Hun Doston Ke Saath.
Santa: To Abb Kyun Bata Rahe Ho? Kinley Ki Ad Dekhi Kya. Pappu: Nahi Police Walon Ne Pakad Liya!
Ek tota car se takrakar behosh hoker niche gir gaya to kisine usse uthakar pinjre me rakh diya,jab tote ko hosh aaya to bola "aaila apun jail me carwala mar gaya kya"..
Pyar vyar toh ek bahana hai, dil mile na mile lips ko milana hai, yeh style hai sab Ashiko ka,
kya kare yaar yeh Dilip Kumar ka nahi Imran Hasmi ka Zamana hai...
एक भिखारी एक घर के दरवाजे पे भीख मांगने गया.... घर के अंदर से एक छोटा बच्चा निकल कर आया !! भिखारी :- भगवान के नाम पे कुछ दे दे बाबा..!! बच्चा :- मैं बाबा नहीं बेटा हूँ !! भिखारी :- भगवान के नाम पे कुछ दे दे बेटा..!! बच्चा :- मेरा नाम बेटा नही पप्पू हैँ !! भिखारी :- भगवान के नाम पे कुछ दे दे पप्पू बेटा..!! बच्चा :- मेरा पूरा नाम पप्पू टिण्डेवाला हैँ !! भिखारी :- भगवान के नाम पे कुछ दे दे पप्पू टिण्डेवाला बेटा..!! बच्चा :- ये हुई ना बात बेटे !!! "माफ करो" बाबा घर पे कोई नहीं हैँ !!:relaxed::relaxed::relaxed:
Koi Khud Se Bhi Pyaara Hota Hai,
Koi To Dil Ka Sahara Hota Hai,
Jaruri Nahi Zindagi Apne Liye Hi Pyaari Ho,
Zindagi Mein Koi To Zindagi Se Bhi Pyaara Hota Hai…
Ek murgi aur uske 3 bache road cross kar rahe the.
Road cross karne k baad murgik 1 bache ne kaha,hum saato ne road cross karli.
7 kaise?
?
?
?
Socho,
Aur socho,
read msg again,
than scroll down,
Arey yaar,bache hai kuch b bolte rehte hai..
aap tension mat lo..
Ek Din Ghalib Scooter :motorcycle:se Ja Rahe The samne 1 Baccha:walking: Aa Gaya . . . Ghalib Ne Farmaya . Ankho Me Jal Rahe Hen unki Yadu K Deep ... hat Ja Chotu PEEP.. PEEP... :relaxed::relaxed::relaxed:
संता- यार कल शाम को तुझे भाभी झाड़ू से इतना कूट क्यों रही थी ?
बंता - क्या बताऊँ यार ऑफिस में बाबूगिरी ?h करते करते दिमाग खराब हो गया।
संता- लेकिन हुआ क्या ?
बंता- यार कल गर्लफ्रैंड को लव लेटर लिखा था और प्रतिलिपि "सूचनार्थ व आवश्यक कार्यवाही हेतु" पत्नी को प्रेषित कर दिया। :slight_smile::slight_smile::slight_smile::slight_smile:
Pappu English Exam Me Fail Ho Gaya Translation Ki Wajah se.... . 1.Me Ek Aam Admi Hu ... -I Am A Mango Man . 2.Mujhe English Ati He -English Comes To Me . 3.Me Haripur Hazara Se Hu -I Belong To Green Pur Thousanda . 4.Sadak Par Goliyan Chal Rahi He -Tablets Are Walking On The road...:)°. . Hahaha Ab Pta Chla Sala Papu Pas Kyu Ni Hota..?:relaxed::relaxed::relaxed:
Girlfriend : Would You Like To See
Magic..??
.
Boyfriend : Ofcourse sweetheart..!!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Girlfriend : "WHOOSHH"
You Are Single Now..!!
Chal Bye, Phut Le Ab..!! ;) :P :D
Kafi Din Baad Girl-Friend Aur Boy-Friend Mile To Girlfriend Ne Bade Pyaar Se Bola
Girlfriend: “Jaanu, Main Aapki Yaad Mein Aapke Letters Ke Stamp Tickets Ko Kiss Karti Hoon Kyunki Unhe Aapke Lips Ne Chhua Hoga”
Boyfriend Hairani Se Bola: “Par Main To Unhe Apne Kutte Ki Naak Se Gila Kar Ke Chipkata Tha“
1 Murgi:chicken: Market Gai. Murgi: 1 Anda Dena. Shopkipr: Ande Ka Tum Kya Krogi?? Murghi: Mere Pati Ne Kaha He Ki 2 Rs K Liye Tum Apna Figure Kharab Mat Karo..:relaxed::relaxed::relaxed:
Pati Kaam Se Ghar Jaldi Aa Gaya, Patni Ne Ye Dekha To Gabra Kar Premi Ko Powder Laga Kar, Kone Mein Murti Ki Tarah Khada Kar Diya
Pati Kamre Mein Aya To Usne Moorti Dekhi Aur Pucha
Pati: “Ye Kya Hai?”
Patni Muskurate Hue Boli: “Ji Ye Murti Gupta Ji Ne Di Hai.”
Pati Kuch Na Bola, Aur Kaam Kaaj Mein Vyast Ho Gaya
Aadhi Raat Ko Uth Kar Murti Ke Aage Sandwich Rakh Kar Bola.
Pati: “Kha Lo Gupta Ji, Parson Main Bhi Tumhare Ghar Saari Raat Aise Hi Khada Raha Kisi Ne Pani Tak Bhi Nahi Puchha Tha“