नयी-नयी शादी के बाद दुल्हन ने खाना बनाया तो गलती से खाने में मिर्च थोड़ी ज्यादा डाल दी। पति अजीब किस्म का मुंह बनाकर खाने लगा, तो पत्नी ने पूछा, "क्या खाना अच्छा नहीं बना?"
पति: खाना तो बहुत अच्छा बना है।
पत्नी: तो फिर आपकी आँखों में आंसू क्यों हैं?
पति: अरे, यह तो ख़ुशी के आँसू हैं।
पत्नी: अरे, आपने तो खाना खाना ही छोड़ दिया।
पति: बस मैं मजबूर हूं, इतनी ख़ुशी बरदाश्त नहीं कर पा रहा।
One Personal Question :- . . . . . . . . . . Aapke Cellphone:iphone: Ka Current Balance Kitna H ?? ;) Sab Sach Sach Btana ;)) Post Paid Wale To Chup Hi Rehna:P
Dunia Mai Sab Se Dukhi Aadmi Kon Hai?
Panipuri Wala !
.
.
.
.
.
.
.
Kaise?
.
.
.
.
.
.
Kyu Ki Ladki Kuwari Ho Ya Married "BHAIYA" Hi
Bulati He....
Koi nai sochta in logo ke baare me ,,
aaj mene socha he.. "Bechara" :P :D
Behano Ko Bhaiyon Ka Saath Mubarak Ho;
Bhaiyon Ki Kalaiyon Ko Behano Ka Pyar Mubarak Ho;
Rahe Ye Sukh Humesha Aapki Zindagiyom Mein;
Aap Sabko Rakhi Ka Paavan Parvati Mubarak Ho!!!
Naukar- Sahab, aap Ka Kutta:dog: To Bilkul Aadmi Jaisa Lagta Hai, kya Khilate Ho? . Malik- Nalayak, wo Kutta Nahi mera Beta Hai. . Engineering Kar Raha Hai aur aaj- Kal Exams Chal Rahe:relaxed::relaxed::relaxed:
Girlfriend- Apke bina mera ZEE nahi lagta..
.
.
.
.
.
.
.
.
Pappu- ZEE nahi lagta to isme kya hai pagal...
.
.
SONY ya STAR PLUS laga lo wo bhi achhe channel hai. ;-)
Khan
Girlfriend To BoyfriendGirlfriend - Mai Apki Yaad Main Apke Letters K Stamp Tickets Ko KISS Krti HuUnhe Apke LipS Ne Chhua Hoga*............Boyfriend - Par Mai To Unhe Apne Kutte Ki Naak Se Gila Kr K Chipkata Tha*....:relaxed::relaxed::relaxed:.