Patni:-sharab peen eke baad kyatumhe mera naam bhi yaad nahinrehta?Pati:-pee lene ke baad to main har gam bhool jata hoon,meri jaan.Nai nai car chalana sikhi biwi:aaj hum car se jaenge aur car main chalaungi.Pati:-kon nahin,jaenge car main aur aaenge akhbaar main.
premika :- Vivah ke bad me tumhare sare dukh bant lungi.
Premi :- Magar me dukhi kaha hu.?
Premika :- Me abaki nahi, vivah ke bad ki bat kar rahi hu......
Ek baccha bahut der se ro raha tha...Maa ne pucha-"Mele laal ko kya chahiye"?
"Toffee" "Biscuit" "Ice-Cream"??
Baccha bola-Bas ek sanam chahiye Aashiqi ke liye...-
Zindagi jaise ek saza si ho gayihai,
gamm ke saagar me is kadar kho gayi hai,
tum kar do ek SMS yeh gujarishhai meri,
tumari SMS ki adat si ho gayi hai.
By expecting a negative answer,
Girlfriend ask “Have u ever cheated, lie, broken promise?”
To satisfy his girl,
the boy reply a negative answer:
“Nothing of these, I haven’t done
Kisi Lerki Say Mat Kehna
Kay Us Say Pyar Kertay Ho
Ager Ek Bay Dhayani Main
Yeah Iqrar Ker Bethay
Kisi Say Pyar Ker Bethay
To Phir Wadoon Ki DoRoon Main
Ualajh Ker Toot Jao Gay
Tumharay Pyar Ka Us Ko
Ager Ehsaas Ho Jayay
To Ho Sakta Hai Tum Us Ka
Rang-O-Roop Ban Jao
Mohabbat Kay Safar Main Shayad
Aaisa Morr Aajayay
Kay Tum Narazgi Ka
BerMila Izhaar iii
Men will be men...
ek baar 12 aadami teerth pe gae...unke guru ne kahaa agar kahiin ladki dekh k mind divert hoto aankh band karke "hari om" bolna...
Teesre din ek aadmi ne "hari om" bola...
.
.
Fir saare... " kahaan h.. Kahaan h...??
Santa Ka Sir Phat Gya.
Doctor: Ye kaise Hua?
Santa: Main Chappal
Se Keel Thok Raha Tha.
Mujhe 1 Admi Bola -
Gadhe Kabhi KHOPDI
Ka Bhi Istemal Kar Liya
Kar....
Ek Newspaper Me Chhapa
Ki:"50%ladkiya Bewkoof Hoti Hai".
.
.
Is Baat Par Ladkiyo Ne Khub Halla Machaya..
.
.
Fir Next Day Jab Ye Chapa K"50%
Ladkiya Bewkoof Nahi Hoti".
Tab Jakar Ladkiya Shant Hui.