SHADI ek aisa Din Hai
.
.
.Jab Ladka
STAGE,
Par Apni dulhan K sath Baithe
huey..
.
.
.
Doosri Khoobsurat LADKION
Ko Dekhta Hai AurSochta Hai
.
.
.
.
..
.
.
Ye Sab Saali aaj Se Pehle
Kahan Mar Gai thi..???
Cool Attitude Boy
Ek Baar America, Japan Aur India Ke
Police Officers Mein,
Behas Ho Gayi, Ki Kon Sabse Badiya
Hai !!!
Akhir Ye Faisla Hua Ki Competition
Rakha Jaye.
To Competition Mein Ek Sher Ko
Jungle Main Chorr Diya,
America Police Ne 10 Ghante Ke
Andar Sher Ko Pakad Liya.
Sher Ko Phir Jungle Main Choda
Gaya
Aur Japan Police Ko Pakadne Ke Liye
Bheja.
Japan Ki Police Ne 5 Ghante Main
Sher Ko Pakad Liya.
Indian Police 2 Din Tak Laut Ke
Nahi Aayi.
To Sabhi Officers Unko Dhundne Ke
Liye Jungle Main Gaye.
Jungle Mein Dekhte Hai Ki Indian
Police Ek Gidad Ko Ulta Latka
Kar Maar Rahi Thi Aur Bol Rahi Thi:
“ Kabool Kar saale, K tu Hi Sher
Hai
Khatarnaak Dosti:Main ghar der se pahuncha to
Dad ne pucha
"Kahan tha tu?
"Maine kaha: "Friend k yahan tha.
"Dad ne mere hi saamne mere 10 doston ko call
kiya.
4 ne kaha: "Haan Uncle, Yahin par tha.
"2 ne kaha: "Abhi Yaha se just nikla hai.
"3 ne kaha: "Yahin hai Uncle, Padh raha hai, Phone
du kya?
"1 ne to hadd hi kar di, kaha: "Haan Papa bolo kya
baat he.
By - Yasirnazeer
Sir=SOMUDRER MAJHE LEBU GACH ACHE.TUMI KI KORE LEBU PARBE?
Boy=PAKHI HOYE
SIR=MANUSH KE PAKHI KI TOAR BAP BANABE?
BOY=SOMUDRER MAJHE LEBU GACH KI TOAR BAP LAGABE.
Jo Mobile Gujarat ma banto hot to?
to ema ava template hot,
1. Doba call kr.
2. Cigrate leto avje.
3. Pan leto avje.
4. Aav ne tedva.
5. Pachi phn kar bapa 6.
6. Picture jova javu 6 ?
7. Hamna mandi chale 6.
8. Paisa kale api dais paku.
9. Balance nti.
Ane Chelle ??
10. Halti no tha.
I thought i m in love,
My nites going sleeples
My days going useles
So i askd GOD
Is dis LOVE?
God replied No Dear,
Sylabus zyada hai or tujhe kuch nhi ata hai.
Girl: "Ye Jo Samne Ladka Betha
Hai, iska Naam Kya Hai?"
.
.
Waiter: "Yeh to " Deep Raj "Hai."
.
.
Girl: "Yeh Mujhe 1 Ghante Se
Pareshan Kar Raha Hain."
.
.
Waiter: "Magar Wo To Apki Taraf
Dekh Bhi Nahi Raha Hai."
.
.
.
Girl: "Yahi To Pareshanii Hai."
Moral: Duniya Shareefon Ko Jeenay Nahi Deti.
Shaam Hote He Ye Dil Udaas
Hota Hai, Toote Khawbo Ke
Siwa Kuch Na Paas Hota Hai,
Tumhari Yaad Aise Waqt
Bahut Aate Hai, Jab Bandar
Koi Aas Paas Hota Hai..!
Ek Cockroach K Marne Se Pehle,
Apne Qatil Se Aakhri Alfaz
.
.
.
.
.
.
.
Mujhe Mar Dalo Buzdil Insan !
Tum Mujh Se Jalte Ho Q K Tumhari Bv
Tum Se Nahi,
Mujh Se Darti Hai.
Lalu to Rabri: Agar tum batao ki
Iss bag ke andar kya hai, toh
Sare eggs tumare, agar tum
Batao kitne eggs toh 8 ke 8
Tumare, aur agar tum bata doke
Ande kiske hai,
Toh woh murgi bhi tumari.
Rabri: Lalu Ji,
Koi hint toh do na plz?
Bhrmar Koi Kumudani Par Machal Baitha To Hungama
Hamare Dil Mein Koi Khawab Pal Baitha To Hungama
Aabhi Tak Doob Kar Sunte The Sab Kissa Mohhabat Ka
Mein Kisse Ko Hakikat Mein Badal Baitha To Hungama
ISHQ me DAULAT saari na LUTA dena
.
Mummy papa k ARMAAN khaak me na mila dena
.
.
.
Ghar se mile h paise SABZI k liye BETA.
.
Bazar ja kr girlfrnd
ka
Recharge na kara dena...:
Pappu ne exam me arz kiya
.
.
.
.
Likho To EXAM me Kuch Aisa LikhoK PEN Bhi Ronay Par Majboor Ho jaye,
.
.
Hr ANSWER Me Woh Dard Bhar do
Ki Check karne Wala DISPRIN Kha K So Jaye .,..