Do pahadon k bich me kuan he gehera kua b he bada andhera andhera, andar jata hei roj roj ek bada sa sap jise dekh k kehete hen itna badahe re bap, sap ja ker andar chod deta hei zeher daro mat isse ye mila jata hei ku ch mohino baad pahad se jharna behena suru hota hei aur kua mese amrit sa insaan aata hei . B4i
Wife : मेहमान आ रहे हैं और घर में दाल के सिवाय कुछ बना नहीं है.
Husband : जब वे आएं तो Kitchen में एक बर्तन गिरा देना, और जब मैं पूछूं तो कहना कि कोरमा गिर गया ! फिर दूसरा बर्तन गिराना और कहना बिरयानी भी गिर गई !! फिर मैं कहूंगा चलो दाल ही ले आओ..:v::sunglasses:
मेहमानों के आने के बाद बर्तन गिरने की आवाज़ आई,
Husband : क्या हुआ ??
Wife : भंगड़ा पा ले कंजरा.. दाल ही गिर गई !! :scream::see_no_evil:
That Happiest moment On Facebook
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
When you are fighting on someone
status and your friends support
u by liking ur comments..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Especially female friend..!!
Jo Mobile Gujarat ma banto hot to?
to ema ava template hot,
1. Doba call kr.
2. Cigrate leto avje.
3. Pan leto avje.
4. Aav ne tedva.
5. Pachi phn kar bapa 6.
6. Picture jova javu 6 ?
7. Hamna mandi chale 6.
8. Paisa kale api dais paku.
9. Balance nti.
Ane Chelle ??
10. Halti no tha.
Dil k arma aasuo me bah gaye,
ham gali me the aur gali me hi rah gaye.
Chali gai kambakhat mauke pe light
aur
ham andhere me uski ma ko i love u kah gaye...
Maneesh
Aaj se 300 saal pehle MATHS bahut masoom aur pyara tha.
Ek din kuch badmash students ne MATHS ko bahut maara...
itna maara, itna maara ki bechare MATHS ki jaan chali gayi.
Lekin jaate jaate MATHS sab students ko ek baddua de gaya...
Main to ja raha hoon lekin..."MATHS"
M = Meri
A = Aatma
T = Tumhe
H = Hamesha
S = Satayegi
Aaj bhi maths ki aatma bhatak rahi hai aur saare students ko sata rahi hai aur hamesha satati rahegi....
Valentines Day Tips..
Yun raaton ko na jago
So lia karo yaaro….
Yun dil mai aansu na roko
Ro lia karo yaaro…
Baal to bohat achy bnatay ho
<(“,)/
((
_//
Kbi moun bhi dho lia karo.
tabhi to koi larki tujh se nahi set nai hoti…
apne bhai k nakshe kadam par chalo…
aur shaan se geo
Ek JAPANI INDIA Me Aaya Airport Se Usne Ek Auto:motorcycle: Liya Aurhotel Ki Taraf Gaya Raste Me Usko Ek Honda Car:red_car: Dikhayi Di Japani:" HONDA Made In JAPAN... Very Fast... Aage Usko Ek Toyota Car :blue_car:Ne Over Take Kiya Japani:" TOYOTA Made In JAPAN... Very Fast.. Hotel Pahuchkar Usne Driver Se Poocha kitne Paise Hue.. ?? Driver:" RS. 8000.. Japani:" Itne Paise.. ? wo Kaise..?? Driver:" METER Made In INDIA. VERY VERY FAST.. Hum Se Panga...
T.C.- TICKET CHEck kar raha tha, fir Santa se bola ticket hai,
Santa- ha sir!
T.C.- Dikhao"
Santa- Ye lijiye (12 ticket dikhate huye)
T.C.- Isme aaj ka kon hai?
Santa- sir aaj ka kal milega, kal ka parso,
T.c.- Aisa kyo.
Santa- meri bv ke pass he :p :D