आज का ज्ञान : -
ज्यादातर लोगो का मानना है की
हर successful इंशान के पीछे एक ओरत होती है
=
=
=
तो मित्रो अगर आप ज्यादा successful बनना चाहते हो तो
=
=
=
=
अपने पीछे ओरतो की संख्या बढादो
1 budhi aurat park me baithi thi,
Kisi ne uske baazu me BOMB rakh
diya..
Sab zor se chillane lage "Aunty
Bomb hai, Aunty Bomb ha."
Aunty : Nahi Re Paglo, Pehle jaisi
baat kahan???
एक हाथ में लिपस्टिक – दूसरे में मोबाइल – एक कान कुकर की सीटी पर – दूसरा वाट्सएप की नोटिफिकेशन पर – एक आँख टीवी पर – दूसरी पति की हरकतों पर कौन कहता है नारी जीवन आसान है..
EK Baar Insan Ne Koyal Se Kaha:"
Tu
Kali Na
Hoti
To Kitni Achhi Dikhti...
. .
Sagar Se Kaha:" Tera Pani Khara
Na Hota
Toh
Kitna Achha Hota,
. .
Gulab se Kaha:" Tujhme Kaante
NaHote
Toh
KitnaAchha Hota,
. .
Tab Teeno ek Saath Bole Ke,
.
.
Insan Tujh Me Dusro Ki "KAMIYA"
Dekhne Ki Aadat Na Hoti Toh Tu
Kitna
Accha
Hota...!!
Ek Like to banta hai boss
Har jagah 1 tufan sa aya h.
Har1 k zuba pe "Lakhan"
ka naam chaya h Jab b sms
tone bajti h
Sab bolte h yelo phir_______ KING of
"PULGAON"
ka pyarasa sms aya h.
Lady: Baba mera pati kab sudhrenga?
Baba: Pati ko laye ho?
Lady: Nahi.
Baba: Koi baat nahi, apna blouse kholiye
Lady: kyun?
Baba: Pati ki hath ki rekha dekhni hai!!!
By-Mr.Dilip
Do pahadon k bich me kuan he gehera kua b he bada andhera andhera, andar jata hei roj roj ek bada sa sap jise dekh k kehete hen itna badahe re bap, sap ja ker andar chod deta hei zeher daro mat isse ye mila jata hei ku ch mohino baad pahad se jharna behena suru hota hei aur kua mese amrit sa insaan aata hei . B4i
Padosi : Yar tere ghar se Hamesha Hasne ki Awaz ati hai
Khushi ka Raaz kya hai?
!
!
!
!
!
!
Santa: Meri Biwi mujhe jute marti hai,
Lag jay to wo hasti hai,
Na lage to main hasta hu...:(
पति Facebook पर उलझा हुआ था
पत्नी रोमांटिक मूड में थी
.
पत्नी – I LOVE YOU
.
पति – hmmm…. कोई नई बात
हो तो बताओ
.
पत्नी – “मै माँ बनने वाली हूँ
पति – “अच्छा … और कोई नई बात
.
.
.
.
.
पत्नी (चिढ़कर) – “बच्चे के बाप तुम नहीं हो.. grin.png tongue.png
Wife:- Agr Mein Waqt Hou su Log Marie
Qdar Karen The ??
Husband:- Log Tney Dekh K Dar Jande,
Wife:- Kyon..??
Husband : Log Kehnde Vo Dekho Bura Waqt
Aan Laag Raya…
Mu or Gu me kya frk hai
....
..
.
.
.
.
.
.
Dirty mind:
Mu Russia me life ko bolte hai or
Gu Russia me khushi ko bokte hai
To duya hai meri ki
aapke Mu me hamesa Gu rahe
from:(Civilian Ravi Guleria)
Pappu Ek Din Apne Ghar Ki
Tubelight Theek Kar Rha Tha.
.
Usne Awaaz Lagai
.
.
Pappu(biwi Se):- Are Jara Sunti Ho,
Biwi:- Kya Hai?
Pappu:- Are Jara Idhar To Aao
Biwi:- Lo Aa Gayi, Bolo
Pappu:- Ye 2 Taar Hai,
Inme Se Jara Koi Ek Pakad,
Biwi:- Kyu?
Pappu:- Are Jara Pakad To Sahi
Biwi:- Lo Pakad Li Ek Taar
Pappu:- Kuch Nahi Hua?
Biwi:- Nahi
Pappu:- Achha Jaao, Iska Matlab
Current Dusri Taar Me Hai.