Barbaaad karne Ke aur Bhi Tareeke The
duniya me..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Jaane kyun Mark Zuckerberg Ko
FACEBOOk
Kakhayal Hi Aaya
(‘,’)
<()>Khud To Kar Li Shadi..
_||_Aur Hume Yahan LIKE LIKE
Khelne Pe Lage Gaya chalo ab tum log
bhi Like
kar hi do..:
पप्पू ने अपनी पत्नी से बातकरने के लिए लैंडलाइन फोन परकॉल किया।
फोन वफादार नौकर ने उठाया।
पप्पू: मेमसाहब से बातकरवाओ।
नौकर: मेमसाहब तो साहब केसाथ सो रही हैं।
पप्पू: साहब तो मैं हूं!
नौकर (हैरान होकर): अभी मैंक्या करूं?
पप्पू: मार दो दोनों को, मैंहोल्ड पर हूं...
नौकर (दोनों को मारने केबाद): साहब, अब दोनों की लाशका क्या करूं?
पप्पू: घर के पीछे वालेगार्डन में दफना कर भाग जाओ।
नौकर: लेकिन घर के पीछे तोकोई गार्डन ही नहीं!
.
.
.
पप्पू (हैरान होकर): अच्छा!सॉरी, रॉन्ग नंबर!
Tchr-ek achha ladka ladki ko
Kaise propose krega.
Boy-wo use naav me baitha k,
Samundar k beech me le ja k
Kahega "I LOVE U" bol nhi to
Meri naav se utar.
Are o friendwa..
tohar smswa ka intejar ma
hum mubilewa hath mien liyeek ghantae se baitha hun.
Tanik idhar bhi dhayan daidiyo our ekad msgwa bhijwaido
Tohara Dost..
Advert.
Teacher: Agar apna character sudharna hai to sab auraton ko MAA kaha karo.
Student: Madam is se mera character to theek rahega, par mere baap ka bigad jayega.
Before Drinking:
"Bhai is
baar tu pila de Paise nahi hai"
::
::
::
::
After Drinking: "Arey
jab tak tera bhai zinda hai
khoob pi tu , Paise ki mat Soch
After Exam:
1st Benchers
: Paper tough
tha,
par 95 to
pakke hai,
...2nd
Benchers :
Arey yaar
ek question
to fir bhi reh
hi gaya,
3rd
Benchers :
Pass ho
jaunga bas
itna pata
hai.
4th
Benchers :
Waat lag
gayi yaar
mai to
pakka fail
hu,
Last
benchers :
"Abe Paper
ko maar goli,
Madam kya
maal thi,
Samajh hi
nahi aa raha
tha paper ko
dekhu ya
madam
ko"
3 kaale dost ek sath ja
rahe
the...
Raste me ek pari milti
hai,
Pari:" ek-ek wish batao
mainpoori karugi.."
1st:" Mujhe gora aur
khubsurat kardo.."
Pari ne kar diya..
2nd:" mujhe bhi aisa kar
do.."
Pari ne kar diya..
.
.
.
.
3rd zor zor se hasne
laga or
phir bola...
.
.
"Inko wapas pehle jaisa
kardo...
Moral:" Har ek Friend
kamina
hota hai.
PA1
Ek Pagal Ne Ek Pagal Ki Jaan Bachai
Doctor Ne Usse Office Bulaya Or Kaha
Tum Ne Us Pagal Ko Pani K Tub Se Nikal Kar Ye Sabit Kiya Hai Ki Tum Normal Hoo
Lekin Afsoos Usne Subah Rasi Se Latak Kar Phir Khud Kushi Kar Li
.
.
.
Pagal: Hahahaha
Wo To
.
.
.
.
.
.
.
Wo To Maine Usse Sukhne Ke Liye Latkaya Tha !!!
Kanjoos Haath Mein Blade Se Cut Maar Raha Tha.
Wife: Kya Ker Rahe Ho?
Kanjoos: Dettol Ki Sheeshi Phoot Gayi Hai,
Aise Hi Thori Waste Hone Denge.
La Teri Bhi Ungli Kaat Don!!!.
Breking News- Aishwarya ko Beta Hua hai,
Shocking news- Dr. Kehte hai baccha bilkul Salman pe gya hai,
Intrtsing news- Abishek ka kehna hai,no idea sir ji....!!
Kisi Ki Ummid Me Wo Aise Khoye They,
Palkon Se Pta Chala Wo Raat Bhar Roye They,
Dhimi Si Aahat Se Uanake Kareeb Aana Chaha,
Jane Q Aisa Laga Wo Hame Yaad Karate Karate
Soye They