chandni raat thi.
main chht pr leta tha.
or bo mere paas thi.
sarmili,chhbili,nayi nabeli.
mene usse pakda.
ek ek kar ke uski saari parto ko khola.
main khada tha.
wo natmastk thi.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
yaaro bh koi or nahi meri pustak thi.
.
salo.hamesha galat mt socha karo.
तिजोरी पर लिखा था- तोड़ने की जरूरत नहीं, बटन दबाओ खुल जाएगी।' . . बटन दबाते ही पुलिस आ गई. . पुलिसः तुम्हें अपनी सफाई में कुछ कहना है? :unamused::unamused: , , , , , चोरः मां कसम, आज इंसानियत पर से विश्वास उठ गया! :cry::cry: :joy::joy::joy:
Katrina ki coffee me ek machchar gira,
usne wo pee li.
Machchar k baap ne kuch kaha aur
katrina behosh ho gayi...
.
.
Usne kaha: Tumhare pet me mera bacha hai....
Wife: "Main bazar ja rahi hoon, mujhe 50 Rupay ki zaroorrat hai!"
Husband (ghusay se): "Tumhen Rupay se ziada aqal ki zaroorat hai!"
Wife: "Aapse wohi cheez mangi hai, jo aap k pass mojood hai!
Boy: i love u... Girl: sorry but I love
sum1 else... Boy: ok your happiness
matters me more than ur
love... . . . . . . . . . . . . . Moral: moral
voral kuch nahi jaha apni bezzati ho
rahi ho waha acha dialogue maar ;
Santa:india gate ke samne p.m. Nikamma hai ke nare laga raha tha
police ne aakar usse pakad liya
santa:are main to amerika ke p.m.ko kah raha tha
police:sale hame banata hai hame pata hai kounsa p.m. Nikamma hai
Ek Secretary apne boss k sath train trip pe ja rahi thi.
Raat ko wo kafi der tak Boss ko apne Qisse sunati rahi,
K,
Achanak Boss ne puchha:
"Kya Khayal Hai Aaj Raat Hum Dono "Miyan Biwi"
Ki Tarah Guzaaren"
Secretary sharmate hue boli:
"Sir, jese aap ki marzi"
Boss:
"To chalo phir apni
bak bak band karo aur mujhe sone do"
Doctor: Do exercise daily for good health.
Santa: Sir i play football, cricket, tennis daily.
Doctor: how long do you play?
Santa: until d battery in my mobile goes down!!
Ek baar #admin nadi me nahane gya . . .
fir achanak se wo pani me doobne
laga ,
tabhi use Ganesh ji bhagwan dikhe ..
Admin ne kaha: bahgwan plz mujhe
bachao.
Par Ganesh ji dance karne lage ....
Admin : bhagwan main doob rha hoon
aur aap
dance kar rahe ho?
(Ganesh bhagwan b us din badi masti
k mood me the )
Ganesh ji ne Admin se kaha:
Beta ganpati visharjan me tu bhi bahut
naach rha tha :D
Dil k arma aasuo me bah gaye,
ham gali me the aur gali me hi rah gaye.
Chali gai kambakhat mauke pe light
aur
ham andhere me uski ma ko i love u kah gaye...
Maneesh
Reactions of KISSING in various Countries
.
.
America : - Kiss me hard !
France : - Kiss me Slowly !
India:
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Jaldi karo koi aa
jayega ;-)