Husband To Wife:
"Munna Yahi Se Bahar Aayega, Hai Na?
Wife Muskuratehue Haan Lekin Tum Jhanko Mat,
Abhi Nazar Nahi Aayega,
Bohut Chota Hole Hai."
Husband: "Yaar Fir Bhi Dekhne De Na",
Husband Ne Hole Mae Se
Jhanka Par Kuch Nazar Nahi Aaya.
.
.
.
Thodi Der Baad School Ki Ghanti Bajti Hai
Munna Baher Aata Hai Aur
Husband Wife Munne Ko Le Kar Ghar Chale Jate Hai.
Moral- Hole Gate Mein Bhi Hota Hai.
Lekin Aapki Soch Ko 21 Topo Ki Salami.
k..d
Yadhaash bhi kitni ajeeb cheez hoti hai ...
Kisi cheez ko puri zindagi bhulne ki koshish karo, woh bhulti nahin ...lekin kabhi ek choti si cheez yaad karne ki koshish karo, toh yaad nahin aati.
Epic dialogue by SRK in JTHJ...
Collage mai 1 ladki ki jeens ki chain khulli thi.
1 ladka ne bola,madam apki TAJMAHAL ka darwaja khula hai,
jaldi se band kijiye mera KUTUBMINAR hillll rah hai.
Amma- Doctor shahab mera beta Bike se gir gaya,
Dr.- I don’t no hindi plz tell me in ENG.
Amma- My londa gironda from Hero-Honda,
broken haddi ker de patti
enGineering student ka dard ;)
Aansu aa jate hai aankho me rone se pehle,
Har khawab tut jata hai sone se pehle!
Kya hai enGineering ye to samajh gaye,
Kash koi rok leta admission hone se pehle
1-2 din se tabiyat theek nahi thi.
Taamtrik ko dikhaya wo bola but pret
ka saya hai.
Kisi ghor papi ko sms karo thik ho
jayega...
Ab accha lag raha h..
Girl: Laal Kilaa laal kyu hai?
Boy: Kyuki Rajnikant ne paan khaa kar us par pichkaari maari thi… Ab ye mat puchhna ki Taj Mahal white Q hai..?!
Jisko samaz aaye wo like kare,
baaki ke log Cartoon Network dekhe..@Hushain2
3 log marne k bad swarag k darwaje par pahuche..
.
1st bola-mai pujari hu maine apki zindagi bhar sewa ki mujhe andar aane do.
.
God-next.
.
2nd-mai doctor Hu. maine zindagi bhar logo ki sewa ki mujhe andar aane do.
.
God-next..
.
3rd-main shaadi shuda hoon.
God-Bas kar pagle rulayega kya, chal andar aaja..:
AWESOME
Tu chand mange mey chand de dun, Tu raat mange mey raat de dun, Dil mange mein dil de dun, Tu jaan mangey,. . . . . . .bas yaarrrrrrrrrr . . Bheek mangney ki bhi koi limit hoti hai..;p
5 Missed Calls From Your
Best Frnd Means They
Wanna Hang Out With You..
.
.
5 Missed Calls From Your
Girlfriend/Boyfriend
Means They Miss U...
.
.
But.
.
.
5 Missed Calls From
Home Means...
"Beta Aaj To Band Bajne
Waali Hai..