How Woman Calls Their Husband In First 6 Years
Yr 1. Janu
Yr 2. O G.
Yr 3. Sunte Ho?
Yr 4. O Bunty K Pappa
Yr 5. Kahan Mar Gaye?
Yr 6. Tum Aate Ho K Main Aaon?
Bacha: " DAD aapko pata chale
ki Me 1 st Division me paas hua
to aap ko kesa Lage ga. .???
?
?
?
?
?
?
DAD :" Mai to khushi se Pagal
ho Jaun ga. .
!
!
!
!
!
!
!
!
Bacha :" Basss,, isi Darr se Me
Fail ho gya ..
.
.
Bacha rocks Dad shocks...:D
Ek sharabi ja raha hota h .
To vo ek baba [sadhu] se takra jata h ,
tb baba bolta h tu ruk me shraap deta hu ,
to sharabi khta h baba tu 2min ruk m Glass leke aata hu........
Grl: Koun Ho Tum,
Boy: Hasrat Tumhari,
G: Chahte Kya Ho
B: Mohbat Tumhari
G: Pachtaoge Tum
B: Kismt Hmari
G: Maried Hu M
Boy: To Pahle Hi Bak Deti Manhus Nari..,
Pappu 1st time plane par baitha:
.
.
.
.
Jaise hi plane ka agla tyre upar utha, Pappu pilot ko maarne laga or bola -
.
.
.
.
.
Main pehle hi dara hua hu,
or tu pagal stunt maar raha hai!!
old hai per mast hi
School bus mein driver k peeche
betha pappu khud se batain kar
raha tha...!!!
agar meri maa haathni aur baap
hathi hota
to main ek chota hathi
hota ..hahaha..
agar maa chirya aur baap chira hota
to
main 1 chira hota...hahaha....
agar maa sherni aur baap sher hota
to
main chota sher hota...Hahaha...
Driver ko ghussa aa gaya:
aur bola agar teri maa kamini aur
baap kanjar hota to tu kia hota....?
PAPPU: phir main bus driver
hota...
thoko Like pappu k liye
Ek Acident huaa.. Bahut Bheed jama ho gayi..
Pappu ko dekhne ka mauka nahi mil raha tha!
.
.
Usne bahut koshish ki par kuch bhi nahi dekh paya
.
.
Pappu dimaag laga kar bola – Ye mera BAAP hai..
.
.
Bheed pichhe hati..
.
.
.
Toh Dekha KUTTA
mara pada tha.!
Ek Bhoot Haircut Karane Gaya Insaan K Bhesh Me Barber: Baad Mein Aao, Busy Hun! Aisa Kya Kaha Bhoot Ne Barber Behosh . . Sar Rakh Kar Jaa Raha Hoon, Baad Mein Le Jaaonga.
Wife:
Meri Tabyat Thek Nahi Lag Rahi Hai
Husband:
Ohhh, Par Me To Shoping Pe Jane Ka Soch Raha
Tha...
Wife:
Me Mazaq kar Rahi Thi... :-)
Husband:
Mai Bhi Mazaq kar Raha Tha. Chal uth k Roti Paka...
Judge: Kya naam hai tumhaara?
Mulzim: Huzoor, Ram Lal.
Judge: Tum ne 10 saal se apni wife ko dabaa ke, daraa ke, dhamka ke, apne control mein rakha hai.
Mulzim: Judge sahab vo aisa hai ki...
Judge: Khamosh!!! Main safaai nahin maang raha hun; tarika bata tarika!!!!
Eek ladki umbrella repiring krane,
Macnic ke pas gayi or macnic se boli,
Umbrella ka kya karna hoga..
Macnic bola uppar ka kapda utarna hoga,
Niche se danda ghusana hoga.
Ladki boli jo kuch karna hai jaldi karo,
Magar pani nahi girna chahiye.
Teacher.bacho wada karo kabhi sharab,cigerete nahi piyoge.
Bachey:nahi piyenge
teacher:girls ka pichha nahi karoge.
Bachey:nahi karenge
teacher :un par awaaje nahi kasoge .
Bachey:nahi kasenge
teacher:watan par zindgi qurbaan kar doge
bachey:kar denge aesi zindgi ka karna bhi kya hai.........!
@@ANIL@@
Wife (seeing stars): btao wo kaun si chiz
hai,
jo tum roz dekh sakte ho par tod nahi
sakte.?
.
.
.
.
Husband: nahi mai nahi btaunga.
.
.
.
.
Wife(smiling): nahi btao na plz.
.
.
.
.
.
Husband : Tera muh ... ..... :-D
=))
Uljhan Agar koi Aa Jaye toh Humse na Chhupana,Sath na de Zuban toh Aankho se batana,Har kadam par saath hein Hum Aapke,DOST banaya hai toh HAQ Zaroor Jatana.