5 Missed Calls From Your
Best Frnd Means They
Wanna Hang Out With You..
.
.
5 Missed Calls From Your
Girlfriend/Boyfriend
Means They Miss U...
.
.
But.
.
.
5 Missed Calls From
Home Means...
"Beta Aaj To Band Bajne
Waali Hai..
Shaadi Mein DJ Wala Achanak Behosh Hote Hote Bacha, Kyunki Ek Ladki Ne Farmaish Ki.. Bhaiya Koi PATANJALI Ka REMIX Ho To Bajaiye.. Jo Kaano Ke Liye Healthy Ho… DJ Wale Babu Behosh
Yamraj Ne 1 Aadmi Ko Mar Diya.
Chitragupt Ne Puchha -Maharaj Ise
Samay Se Pahle Kyon Mara?
Yamraj - Kya Kare!
Closing Hai TARGET Bhi To Pura Karna
Hai...
Meine Apni Computer Engg degree ki jala Di,
Jab Mere Office ki Ek Ladki Ne Kaha -
.
.
.
.
..
.
.
"Meine Mobile Me Chota Bheem Ka Wallpaper Rakha hai ,
Qki Vo Mere Smartphone ko Virus Se Bachaega " ^_^ ^_^
Teacher: Batao tum ladki ko kaise purpose karoge ?
Boy: Me use naav me baitha ke
samunder ke beech
le jakar kahunga
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
I Love Bol De
Nahi To Meri Naav Se Utar Ja....
Gabbar to Thakur : ye hath muje
dede thakur... Thakur: le le,mere b
lele..Basanti k b lele,Jai aur Viru k b
lele..chahiye to Ramu kaka k b lele
aur OCTOPUS ban ja sale.. Gabbar:
sry yar tu to serious ho gya
Kal rat mere dost k Dadaji
Uske spne me aye or kaha
"Baccho dil khol k paap kro.
Q ki nark me bilkul Jgah nhi hai.
Hm khud diwaro pe baithe hai..
So ENjoy UR LIFE
Ek Ladke Ke Face Par Infection Ho Jata Hai,
Uske Papa Use Doctor Ke Paas LeJate Hai.
Checkup Karne Ke Baad Doctor Ladke Se Bola.
Doctor: “Girlfriend Ko Bolo LipstickKa Brand Badle, Tumhe Lakme SeAllergy Hai“
Baap- beta chhod de ye
Facebook,
ye Facbook tuje
roti
nahi dene wala... :@
. . .
.
.
KamiNa Beta- haa papa
ye facebook muje roti nahi
dene wali par
roti banane wali
degi....