Girl: "Ye Jo Samne Ladka Betha
Hai, iska Naam Kya Hai?"
.
.
Waiter: "Yeh to " Deep Raj "Hai."
.
.
Girl: "Yeh Mujhe 1 Ghante Se
Pareshan Kar Raha Hain."
.
.
Waiter: "Magar Wo To Apki Taraf
Dekh Bhi Nahi Raha Hai."
.
.
.
Girl: "Yahi To Pareshanii Hai."
Moral: Duniya Shareefon Ko Jeenay Nahi Deti.
Ramu Ne Daru Pike Apne Apko Aaine Me Dekha…. ~ Or ~ ~ Bola ~ Yaara Isko To Kahi Dekha H O Yaad Aaya Ye To Wahi Kamina H….. Jo Shadi K Album Me Teri Bivi K Sath Tha.????????
Eek ladki umbrella repiring krane,
Macnic ke pas gayi or macnic se boli,
Umbrella ka kya karna hoga..
Macnic bola uppar ka kapda utarna hoga,
Niche se danda ghusana hoga.
Ladki boli jo kuch karna hai jaldi karo,
Magar pani nahi girna chahiye.
salman style mssg
VEER janha se mssg karunga 5-10 mssg ek saath bhej dunga
WANTED
ek baar jo maine sms karni suru kar diya to uske baad main apni balance ki bhi nahi sochta
DABBANG
hum tumhare mobile mein itne sms karenge ki confused ho jaoge ki koun si padhe aur koun si delete karein
READY
barah mahine mein barah tariko se tujhko sms karuna re
BODY GUARD
mujhpe ek ehshan karna mujhe mera hi mssg forward mat karna.
Girl:-Aj bhaiya ne mujhe tumhare sath bike pe
dekh liya
.
Boy:-shit! fir kya hua?
.
Girl:-Rikshe ke paise wapas le liye.
Hamari bahut hi Strict family hai.
Train mai aik husband apni wife say:
tujh say shadi ker k pachta raha hun
dil kerta hai tujhey kuttay k agay dal dun
samnay wala passenger:wao wao wao wao!!!
Dedicated To Girls...
"Hamesha Maa Baap Ladkiyo Ko Ye
hi Samjhate
Hain Ki -
Beta Yeh Tumhara Ghar Nhi,
.
.
.
Tumhara Asli Ghar Tumhara
Sasuraal Hai , Tum
to yahan
mehman ho....
.
.
.
.
.
.
.
mehmano se koi itna kaam karwata
hai kya ?
jaago ladkiyo jaago
Pehle Jamane Ki Ladkiya,
Puja Karke Soti Thi
Taaki Unhe Darr Na Lage..
.
.
.
.
.
.
21st Century Ki Ladkiya
Raat Ko Bhi Makeup KarkeSoti He,
Taaki Doosro Ko Darr Na Lage
Bahu : Maaji, yeh abhi tak nahi aaye,
kahi koi ladki ka chakkar toh nahi hai unke ?
.
.
.
.
.
.
Maaji : Are Kambakht tu toh hamesha galat
hi sochti hai,
Ho sakta hai ke kisi truck ke niche aa gaya
ho!
She : Mere Boyfriend Banoge???
Me : No!
She : Kyu ..... ????
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Me : Sapna Hai Isliye Mana Kiya ,Real
Me Koi Ladki Puchho Toh
Sahi ......Bullet Train Ki Speed Se Yes
Bolungaaa !
Bhakt: Baba jail mai kya karogee?
Aasaaram: Jab jeev jantu sab so rahee honge,
Bhoot prait sab so rahee honge
Aise raat sunsaan raat rakh dil pe hath,
Sath sath hum bolo kya karenge..
Havan karenge havan karenge havan karenge…
Girl-Mere Bday pr mujhe bahut costly gift dena
.
Boy-OK.
.
On the Bday
boy- ur gift!
Girl-how sweet isme kya h?
Boy-PETROL me tale hue PYAAJ ke Pakode..
Husband Aur Wife Mein Baat Cheet Band Thi,
Subah Husband Ko Jaldi Jaana Tha..
Usne Raat Ko Paper Par Likha:
Mujhe Subah 5 Baje Utha Dena
.
.
Aur Paper Wife Ke Takiye Ke Paas Rakh Diya..
.
.
.
Subah 8 Baje Jab Utha To Dekha
Uske Upar Bahut Saare Paper Pade The Aur
Sab Par Likha Tha,
"Uth Jao 5 Baj Gaye"
"Pls Uth Jao, Warna Late Ho Jaaoge"