Santa Apni Biwi Ke Saath So Raha Tha, Achanak Se Sote Sote Bola
Santa: “ Bhiga Sa Lagta Hai Aalam Mujhe, Bhigi Si Lagti Hai Subah Mujhe, Bhiga Lag Raha Hai Sara Jahan Mujhe ”
Preeto Ne Use Uthaya Aur Gusse Se Boli: “ Arey Utho Aapne BistarPar Peshaab Kar Diya Hai “
16-25 Saal Ki Ladki – Football Ki
Tarah Hoti Hai,
1 Ke Peeche 22 Log....
26-35 Saal Ki Ladki – Cricket Ball
Ki Tarah Hoti Hai,
1 Ke Haath
Aati Hai Baki Sab Tali Bajate Hai....
36-45 Saal Ki Ladki – Tennis Ball
Ki Tarah Hoti Hai,
Ek Kehta Hai
Tu Rakh Aur Dusra Kehta Hai Tu Rakh....
45 Saal Ke Baad – Golf Ball Ki
Tarah Hoti Hai,
Jitni Dur Jaye
Acchi Lagti Hai....
{PK SHARMA}
1 aadmi apne bete k liye 1 ROBOT laya jo jooth bolne par THAPAD marta tha.
Beta- Papa aaj me school nahi jaunga mere pet me dard he.
(Sattaak...)
Baap- Dekha tune jooth bola isliye tuje saza mili,
me jab tere jitna tha to kabhi jooth nahi bolta tha.
(Sattaak...)
Wife (haste huye boli) Aap hi ka beta h
(Sattaak...)
pranab
Shadi se pehle-Shadi ke baad-4
pehle-Aao Pyar Kare
baad-Aur Bhi Kuch Kaam Kare?
pehle-Chandramukhi
baad-Jwaalamukhi
Shadi se pehle-Shadi ke baad-3
pehle-hum apke dil me rehte hai
baad-hum apke ghar me rehte hai
pehle-taj mahal
baad-Purani Haweli
Shadi se pehle-Shadi ke baad-2
pehle-Maine Pyar Kiya
baad-Maine Pyaar Kyun Kiya?
pehle-soldier
baad-Gulaam
Shadi se pehle-Shadi ke baad-1
pehle-Dilwale Dulhaniya Le Jayenge
baad -Baki Log Sukhi Ho Jayenge
pehle-Badshah
baad-Yes Boss
After Watching RAANJHANA Main
Is Conclusion Per Aaya Hoon
Ki,
"Zoya Naam Ki Ladki Se Jis
Kisi Ne Bhi Pyaar Kiya Wo
Kutte Ki Maut Mara..!!"
Example:
JANNAT,
ISHAQZAADE
& Now RAANJHANA..!!
Call Karne Wale Sirf Apne Hote Hain
Miss Call Karne Wale Sirf Time Pass Hote Hain
Kuch Na Karne Wale Gareeb Hote Hain
Aur SMS Karne Wale Dil Ke Kareeb Hote Hain.
sweet
Dil k arma aasuo me bah gaye,
ham gali me the aur gali me hi rah gaye.
Chali gai kambakhat mauke pe light
aur
ham andhere me uski ma ko i love u kah gaye...
Maneesh
Biwi: Mere paas proof hai ki tumhaara chakkar padosan ke saath hai.
Pati: Kya proof hai?
Biwi: Uska Pati kal raat tumhaari underwear pahan kar aaya tha.
1 Admi TRAIN me chadne laga ki akashvani aayi
Isme mat chad ye pataree se utar jayegi.
PLANE me chadne laga
Awaj aayi- Ye crash ho jayega.
BUS me chadne laga
Awaj aayi, Ye khaai mai gir jayegi.
Admi (gusse se)-Kaun hai be?
Awaz-GOD.
Admi- Shadi k waqt
Tumhara gala baith gaya tha kya?
Lady: Doctor Mere Lips Pe Infection Hogaya Hai.
Doctor: KISS Kitni Bar Karti Ho?
Lady: Saal Main 1 Baar!
Doctor: Infection Nahi “ZANG” Lag Gaya Hai....
LOFER r OFFER me kya fark hai...?
simple... Agar koi lardka kisi lardkiko propose kore toe o LOFFER hai..
aur koi lardki Lardkako propose kare o OFFER hai..
Pappu Ka Interview:
Batao Wo Kaun Si Aurat
Hain Jisko 1oo% Pata Hota Hain
Ki Uska Husband Kaha Hain ?
.
.
Pappu Ne Apna Khatarnak Dimag Lagaya Or Bola
.
.
"Vidhwa Aurat"
Ek bar santa apni girlfriend ko apne
ghar pe le
ke gaya...
Usne sari khidki darwaje band kar
diye,
sari lights off kar di or Girlfriend se kaha
.
.
.
.
. Dekh meri watch me light jalti
hai....
Ek Din me College se ghar aane ke
liye nikla.
Barish nahi ho rahi thi to socha
jaldi ghar pahoch jaunga
par baarish start ho gai and me
bheeg gaya
Ghar jaate hi
Sister:- Thodi der Ruk nahi sakte
the ??
Brother:- Kahi Side pe khade ho
jata
Papa:- Bahot Shokh hai barish me
bhigne ka
Itne mein Mummy aai and sir pe
towel rakhte hue boli
:- Ye Barish
bhi na.
Thori der Ruk Jati to Mera
Beta Ghar aa jata
Mom Jaisa Pyar aur koi nahi kar
sakta.