एक गरीब परिवार था, पिता गरीब,माँ गरीब, बच्चे गरीब.
परिवार में 4 नौकर थे, वोह भी गरीब.
Car भी टूटती हुई MERCEDIZE थी.
उनका गरीब ड्राईवर बच्चों को उसी टूटती Car में School छोड़ के आता था.
बच्चों के पास पुराने N95 Mobile थे.
बच्चे हफ्ते में सिर्फ 3 बार ही HOTEL में खाते थे.
घर में केवल 4 2nd Hand A.C. थे.
सारा परिवार बड़ी मुश्किल से जीवन काट रहा था.
1 ladke ko ladki se pyar ho gya lekin
ladki ne use thukra dia
.
.
.
Ladke ne kaha tum 10 din k andar
mujhse muhbbat ka iqrar kro gi
.
.
Or ladka din rat barish me dhoop me
us k ghar k samne khada raha
...
.
.
.
9 din k bad ladki ko sach me ladke ki
mohbbat ka ahsas ho gya us ne socha
subha pyar ka iqrar krun gi lekin jab
wo ladke ko milne gyi to ladka use
wahan na mila aur 1 kagz mila jis par
likha tha
*
*
*
*
*
Tere chakkr main teri bahen set ho
gyi hai
.
.
.
Sorry Saali Sahiba…
BF: I want to kiss u.
GF: No, agar mein pregnant ho gayi to?
BF: Kiss se pregnant?
GF: Actually mein 1 baar shuru ho gayito phir mein apne aap ki bhi nahi sunti..
Madam Ne English Period Mein Munni Se Puchha,
Madam: “Translate This Sentence In Hindi – Pappu Gives Me 14 And 15 Rupees”
Munni Sharmate Hue: “Mam, Pappu Ne Mujhe Choda Aur Pandra Rupaye Diye“
Ek Secretary apne boss k sath train trip pe ja rahi thi.
Raat ko wo kafi der tak Boss ko apne Qisse sunati rahi,
K,
Achanak Boss ne puchha:
"Kya Khayal Hai Aaj Raat Hum Dono "Miyan Biwi"
Ki Tarah Guzaaren"
Secretary sharmate hue boli:
"Sir, jese aap ki marzi"
Boss:
"To chalo phir apni
bak bak band karo aur mujhe sone do"
Larka larki ko tang kar raha tha
Larki: ap k ghar main MAA ,BEHAN nai
hai?
Larka: Hain, bus ap ki kami hay
Larki: Ap ko meri kami mehsus horai
ha? Ye baat agar mairay 5 BHAION ko
pata chali to apkay ghar waloN ko
apki KAMI mehsus hogi..
Rahul
Dhal Rahi He Shabnami Raat Halke Halke
Aise Mein Na Jao, Na Wade Karo Kalke
Bistar Ki Salwto Se Maloom Hota Hai
Kaati He Tumne Bhi Raat Karwat Badal Badal Ke...ii
1st time bhojpuri sms,
"Tu ruth jaibu t jiyab kaise,
Phatal karejwa k siyab kaise,
Tu hi t hau hamar sona k surahi,
Tu hi phut jaibu t paniya piyab kaise!":)
BOY- sir iska kya mtlb hai "I M GOING"
.
.
.
SIR- mai ja raha hu.
.
.
.
BOY- sir bataiye na
.
.
.
SIR- Mai ja raha hu
.
.
.
.
BOY-saale aise kaise chala jaega
Answr bata k ja. :-D
Ek car ki nilami ho rahi thi: Log boliyan laga rahe the.
2 lakh,4 lakh6 lakhCust:
Ne Gusse se gadi ki"khasta haalat"dekh ke kaha ki is car ki kyaa khubi hai
jo itni mehngi bik rahi hai.
Ek ADMI: Is car ke"10 accident hue hai aur sab me"BIVI"hi mari he
"Cust: 10 lakh ! 10 lakh !(HV)
Teacher:
Insaan Wo Hy Jo dusron K Kaam Aaye.
.
.
.
.
.
Papu:
Lekin Exam K Waqt Na To Aap Khud
Insan
Banti Hain, OR Na dusron Ko Insan
Banne
Deti Hain..
Ek Ladki interview denay gai
Boss : batao wo konsi cheez hai
jis k 2 tyres hotay hain ??
.
Ladki : bike !
Boss: nahi, hOnda bike
chAlo ek aur sawal,
Wo konsi cheez hai jis k 4 tyres
hotay
hain ??
.
Ladki : car !
Boss : nhi, toyota car
.
Ladki: Chal ab tu mere sawal ka
jawab de.!
.
Wo konsi cheez hai jo dikhney
mai white hai aur beech mai kala
anda hai…..??
.
Boss : hehehe !! Ankh.
.
Ladki : nahi Saale, teri MAA ki
ankh
English Teacher-Batao ye konsa tense Hai?
Mai Nach raha hu,
Tum Nach rahe ho,
Wo Nach rahi hai,
hum sb Nach rahe hai.
STUDENT-Sir ye
"MUJRA Continous Tense" hai. :D