Ek bar (ramlila ke samay) Vakil ke office Mai Hanuman ji aaye or bole jaldi chaliye.
Vakil ne pucha kya hua?
To Hanuman ji ne bataya ki Ravan ki hatya ke juram mai shri.
RAM ko police ne giraftar kar lia hai!
Manzil ki taraf badhte raho.
Jo dil kahe usi rah ko chuno,
peeche walon ko age na jaane do
aur jo aage hai unse aage niklo.
Tabhi 1 acche Truck Driver banoge.
Ultimate serious........ - ...
ek dam
jaanleva
.
.
.
ladka- Call receive kyo
nahi kia ?
ladki - wo main .
.
.
.
.
. .
.
wo main .
.
.
.
.
. .
.
wo main
.
.
. .
.
.
..
.
. ..
.
.
.
.
........ ring tone par naach
rahi thi......
लड़का और लड़की फेसबुक chat करते हुए:
लड़की: तू कभी हसता नहीं है क्या?
लड़का: क्योँ?
लड़की: नहीं, तेरा हसते हुए फोटो नहीं है ना इस लिए पूछा..
लड़का: तू कभी नहाती नहीं है क्या?
लड़की: Log Out..
Bohut ho chuki mohabbat mein meri ruswai,
ya Khuda main wafa kar ke bhi bewafa kehlaya,
Dard kitne hain bata nahi sakta,
Zakhm kitne hain dikha nahi sakta,
Aankhon se samajh sako to samajh lo,
Aansoo gire hain kitne ginwa nahi sakta.
agar hum na hote to tujhe ghazal kaun kahta,
tere chehre ko kamaal kaun kahta,
yeh to karishma hai mohabbat ka,
warna pathharoN (stones) ko taj mahal kaun kaheta....
Upar Wale Ne Apko Bheja To
Bheja Par Bheja To Aisa
Bheja K Bheje Me Bheja Hi
Nahi Bheja Dont Mind Ye Mujhe
Kisi Or Ne Bheja To Mene
Apko Bheja Dekha Mera Bheja
Ladki K Baap Ne Vidai K Waqt
Dulhe Se Kaha - “Beta hamari
Izzat Ab Tumhare Haath Mein Hai.
..
..
..
..
..
Dulha Bola:”Chinta Mat Kijiye Aaj
Hi Loot Loonga!
*JuSt FrOm SkR*
Husband and Wife had a Fight.
Wife called Mom : He fought with me again,
I am coming to you.
Mom : No beta, he must pay for his mistake,
I am comming to stay with U!
PriVaTe SCHooL Ke BaCHe Zoo Me: ohH!
Wow MNKy iS SLeePiNG DNT DiSTuB.....
GoVT SCHooL K BaCHe in zoo:
OYe Wo Dekh Tera BaaP So rHa H
PaThar Maar SaaLe ko....
Ek bacha road pe kuttay ko le ja raha tha,
Ek Police wala hanste hue:Beta apne bhai ko kahan le ja rahe ho?
Bacha: Police me bharti krwaneY.!
MoraL: Aajkal ki Generation se soch samaj kar baat kare