Pappu ki maa : 20 saal tak mere koi aulad nhi huyi.
.
.
.
… .
.
.
.
Press Reporter : phir aapne kya kiya??
Maa : phir jab main 21 ki hui to papa ne meri shadi kar di tab ja ke Pappu hua..!!
Ek Aadmi medical shop par Zeher lene gya...
.
aadmi : ek zehar ki bottle dena
.
.
Dukandar: Bina Parchi k zehar nhi mil skta.
.
.
.
Aadmi ne Shadi ka Card dikhaya...
.
.
.
.
Dukandar: Bas kr Pagle, rulayega kya ?
Badi bottle du ya chhoti ?
Ek ladki ne mujhe frnd request
send
ki.
Mene puchha:
do I knw u?
.
Usne reply diya:
aap mujhe kese pehchanto ho?
.
Aadhe gante tak yahi behesh krti
rahi par ye nhi boli ki,
English nhi aati, hindi me
bolo
Girl:- Mom-Dad ne kaha hai k agar
exams me fail hui to shadi kar denge.
Boy:-Tumne kitni tayari ki..?
:
:
:
:
:
:
:
:
:
GIRL:-bus Reception k dress lena reh
gaya hai.!
Dad: Aaj Tak Tune Koi Aisa Kam Kiya Hai..
Jis Se Mera Sir Uncha Hua Ho?
Beta: Ek Baar Aapke Sir Ke Niche
l)(”,)____//\_
]”"”"”"”"”"”"[
TAKIYA Lgaya Tha Bhul Gaye?
Amazing Love Story:
A kanjoos Boy fell in LOVE
with kanjoos Girl..:O
Girl: Jab Dad so jyenge to mai
gali me SIKKA
fekungi,
awaaz sunke tum turant andar
aa jana.
Lekin Boy sikka feknek 1
ghante baad aaya.:-|
Girl:Itni der kyo laga di?;->
Boy:Wo mai sikka DHUND rha
tha.. :D
Girl-pagal wo to"DHAAGA
BAANDH" k feka tha,
wapas khich liya..
Zindgi ka pahla pyar kaun bhulta hai ye pahli br hota hai jb koi kisi ko khud se badhkar chahta hai,
Uski pasnd uski khwahish me khud ko bhul jata hai,
Hota hai itna khubsurt pehla pyar to na jane kyu aksar adhura reh jata hai..?
Solid Insult :( :P
Boy to girl- Apni body to dekho jaise
haddiya hi haddiya ho!
.
.
.
.
.
.
Girl- isliye itni der se soch rahi hu k
mere pass Kutta kyo khada hai?
1-7year girls
Love MUM
8-16year girls
Love DAD
25-50year girls
love husband
what searching
Oh
but
17-25years girls loves only
PAISA dhunde PAISA
K.khan