Pehle Wo Meri Gf Thi
.
Mai Bolta Tha Wo Sunti Thi
.
Phir Wo Meri Mangetar Bani,
.
Wo Bolti Thi Main Sunta Tha
.
Jab Wo Meri Biwi Bani
.
Hum Dono Bolte Hai
.
Mohalla Sunta Hai...
1 Murgi Ne BAAZ Se Shadi Kar Li..
Murga: Hum Mar Gaye The Kya..
Murgi: Main To Tumse Hi Shaadi
Karna Chahti Thi
Par Mom - Dad Chahte The
Ladka Air-Force Mein Ho..
Sardar Ki Maa
Puttar Tujhay Yahan Se
Jalindhar Janay Mein 1 Din Laga
Aur
Wapas Aanay Mein 3 Din Wo B Naye Car Se
Srdar : Maa Ye Car Bananay Wale Bhi
Pagal Hein Janay K Liay 4 Gear
Or Aanay Ke Liay Sirf 1 (Revers) Gear.
Manzil ki taraf badhte raho.
Jo dil kahe usi rah ko chuno,
peeche walon ko age na jaane do
aur jo aage hai unse aage niklo.
Tabhi 1 acche Truck Driver banoge.
Ek din delhi rape case ke bad ek uncle ne ek
ladki
se kaha- Bhagwan ka shukar hai ki meri koi
beti
nahi...
.
.
.
Toh us ladki ne bahut khubsurat jawab diya-
.
.
.
.
.
Khuda betiya bhi unhi ko deta hai jinme unhe paalne ki aukat hoti hai
By :
Nitish
एक प्यार करने वाले जोड़े ने
आत्महत्या करने
की सोची,
.
.
.
.
लड़का पहले कूद गया,
लड़की ने आँख बंद कर
ली, और लौटने लगी,
.
.
.
.
लड़के ने हवा में पैराशूट खोला और
चिल्लाया :
पता था चुड़ैल... तू
नही कूदेगी !
.
.
बस उसी दिन से
लोगों ने"लेडीज फर्स्ट"कहना शुरू
कर दिया...
1 Party Main,
Pappu Ne Ladki Se poocha: Tusi Dance Karoge.??
Ladki Khadi Hokar: Haan..
Funny Pappu (In Full Double Meaning Way): To Main Ye Kursi Le Leta Hoon...
A...DON
Aashiqui 3 Song
Tu hi yeh mujhko bta de
facebook
chalau main ya naa.
.
.
Apne tu ghar ka pata de,
aaau main yaa naaa.
.
.
Apna tu phone number bta de,
Call lagau main yaa naaaaaaaa. .
.
Khaana tu rakh de paka
ke,
khau main yaaa na.
.
Itna bata de mujhko
kab milne aau tujhko...
.
Ab hota nhi intizaaaar
tu hi ye mjhko bata de
koi dusri
patau main yaa naaaaaa.
Girls, i m wa8ing dusri ptau mei b ya
na ?
Ek Ladka ek ladki ko Ganit
( Maths ) sikha raha tha ..
pehle usne ladki ke gaal pat
kiss kiya aur phir dubara usi
gaal par kiss karke bola ise
kehte hai ' Jama ' ( PLUS)
phir ladki ne ladke ko kiss
kiya.. ladka bola ise kehte hai -
' Ghata ( MINUS )
phir ladke aur ladki ne ek
dusre ko kiss kiya aur bola ise
kehte hai Guna ( MULTIPLY) karna. ..
itne me ladki ke pita jee aa
gaye aur ladke ki pitai karke bole..
beta ise kehte hai ' Vibhajan
' ( DIVIDE ) :P
Dil Pe Jab Se Sharab Ka
Pehra Lag Gaya, Gam Ka
Andar Aane Ka Raasta Band
Ho Gaya Zubaan Ne Jab Se
Sharab Ko Chhu Liya, Uska Naam
Hamesha Ke Liye Bhool Gaya.
1 Ladka Pepsi Samne Rakh
Ke
Udas Baita
Tha
.
.
Dost aaya Pepsi Pee liya
aur pucha
Yaar
tu Udaas Q Hai......??
..
Dost bola Yaar Aaj ka Din
hi Bura
hai.
.
.
Subah GF Se Jhagda Ho
gaya,
Raste Me Car Kharab Ho
gayi.
0ffice Late Pahuncha To
Boss ne
Naukri Se
Nikal Diya.
.
.
Ab Suicide K Liye Pepsi Me
ZAHER
Milaya
Wo Bhi tu Pee Gya..
..
Hit like for kaminey frnds....
कॉमर्स के प्रोफेसर ने अपने विद्यार्थी से पूछा – “व्यवसाय शुरू करने के लिए वित्तीय सहायता प्राप्त करने का सबसे भरोसेमंद स्रोत कौन सा है ? ”
विद्यार्थी – “बीबी के पिताजी यानी ससुर साहब !”