Hospital Me Sare Pagal Ro Rahe Te
1 Pagal Chupchup Soya Tha.
Doctor N Pucha-tum Q Shanti Se Soye
Ho?
Pagal-bewakuf,
Mai Mar Chukahu Isliye To Sab Ro
Rhe Hai..
1 Ladka Pepsi Samne Rakh
Ke
Udas Baita
Tha
.
.
Dost aaya Pepsi Pee liya
aur pucha
Yaar
tu Udaas Q Hai......??
..
Dost bola Yaar Aaj ka Din
hi Bura
hai.
.
.
Subah GF Se Jhagda Ho
gaya,
Raste Me Car Kharab Ho
gayi.
0ffice Late Pahuncha To
Boss ne
Naukri Se
Nikal Diya.
.
.
Ab Suicide K Liye Pepsi Me
ZAHER
Milaya
Wo Bhi tu Pee Gya..
..
Hit like for kaminey frnds....
Mareez:" Dr. Sahab Mein boht khush rehta hoon, Neend sukoon se aati hai,
.
.
Zindagi main Aman hi Aman hai, Har kaam main Dil bhi Lagta hai,
Koi pareshani hi nahi..
.
Aisa kiyon hai ??
.
.
Doctor:" Mein aap ki Bimari samajhgaya hoon..
.
Aap ki zindagi me
Vitamin "she' ki kami hai...
Devdas-Babuji ne kaha HAVELI 6od do,
Maa ne kaha PARO 6od do,
Paro ne kaha SHARAB 6od do,
1 Din ayega jab paro k bacche kahege
"Mama zara school tak 6od do..."
2 Machar bate kar rahe the 1st bola mai docter banuga 2nd bola mai enginear banuga
Itne me AUNTY ne mortin jala di, machar bola sali ne carear kharab kar diya.
Delhi Metro =
Romantic scenes..
Hugging.
Kissing..
;;)
MumbaiLocal =
"Ticha mayla dhakka kaun mara re!"
"Bhau mala jau dya na.."
"Line kayko toda, abhi aise hi khada
reh!! "
"Gate block kar Borivali aa gaya!! "
:p :p
Bewafa Kaun? Pati Ya Patni
Ek Ladki Ki Saheli Uski Shaadi Ke
Baad
Pahli Baar Use Milne Aati Hai.
Wo Aapas Mein Baatein Kar Rahi Hoti
Hai To
Ladki Use Batati Hai
Ladki: “Mujhe Apne Pati Par Shaq Hai
Ke Wo Roz Bahar Kisi Ladki Se Milte
Hai”
Saheli Hairani Se Boli: “Ohhhhh, Ab
Tum Kya Karogi?”
Ladki: “Aaj Hi Unke Pichhe Apne
Dono Boyfriend Ko
Lagati Hoon“