Bhikari: kuch khane ko Dedo.
SANTA - TAMATAR KHAO
Bikari - roti dedo
Santa - TAMATAR KHAO
Bikari -l ao tamatar hi do
Santa ki Mumy - ye totla h,keh rha h,
KAMAKAR khao.
Santa: Tum Chinese jaisi kyu dikhti ho!
Girl: Mere dad Chinese the.
Santa: Wo kaha hai!
Girl: Mar gaye.
Santa: Oh! Aakhir China ka maal tha, chalta bhi kitna!
Santa Ko Uska Sasur Jute Maar Raha
Tha
Aadmi : Kyu Maar Rahe Ho?
Sasur : Meinie Ise Hospital Se Sms
Kiya.
Tum Baap Ban Gaye Ho. Isne Apne
Sare
Friends Ko Forward Kar Diya!
Santa ~Apka Kutta To Sher Jaisa Dikhta Hai Kya Khilate Ho Ise,..?
Banta ~Abe Wo Sher Hi Hai Saala Pyaar-wyaar K Chakkar Me Kutte Jaisa Dikhne Laga Hai.
Malkin Ne Rajpal Yadav Se Kaha- Dekho Rajpal Jab Bhi Tumhe, Kisi Room Mein Jana Ho To Pehle Darwaja Kharkata Liya Karo. Kya Pata Mein Kiss Haal Mein Hu. Rajpal: Mujhe Darwaja Khatkatane Ki Jarurat Nahi Hoti. Mein Pehle Kahi Gharo Mein Kaam Kar Chukka Hu, Eye Hol Se Sab Kuch Dekhkar Hi Ander Aata Hu. :sunflower::sunflower::rose::rose::hibiscus::rose::rose::sunflower::sunflower:
Santa FTV Dekh Raha Thha,
Ki Achanak Se Pappu Room Mein Aa Gaya,
Santa Usko Dekh Kar Sarmane Wale Andaj Mein Bola. Santa: "Garib Ladkiyaan Hai,
Kapde Lene Ke Bhi Paise Nahi Hai"
Pappu: "Iss Se Bhi Garib Ladkiya Dekhni Hai,
Toh Mere Pass CD Hai"
Santa and banta joke
santa:yaar banta muje andere me jane se dar lagta he
banta:to phir andere me light leke ja
santa:andere me light le kar javonga to bhut muje dekh lenge to.
Teacher To Santa-
Isko Hindi mei translate karo
She is kidding
.
.
Santa hasne lga or table par hi
gir gya or bola.
.
.
.
itna aasaan
WOH BACHE DE RAHI HAI ...
Santa English k paper me fail ho gaya translation ki wajah se..
1.Main ek aam aadmi hoon. - I m a mango man.
2.Mujhe English aati hai. ... English comes to me.
3.Mera taluq Haripur hazara se hai. I blong 2 greenpur thousanda.
4.Sadak par goliyan chal rahi hai. tablets r walking on d road.
Santa sent SMS to his BOSS: Me sick, no work.
Boss SMS back: When I am sick I kiss my wife try it.
Two hours later
Santa sms 2 boss: Me ok, ur wife very sweet.
Ek Din Santa Raste me Sandas Kar Raha tha.... Tab Achanak Waha par police aajati hai aur Santa ko pakad ke le ja raha tha.... Tab santa bola ki saab sabut to uthalo... Hahahahahahah.. Santa r0ck Police Sock
Patni Ke Marne Ke Baad Uske Chita:fire: Ke Pass Akela Baitha Tha, Tabhi Tej Aandhi:cloud_tornado: Ke Sath Bearish :cloud_rain:Hone Lagi, Pati Ne Uthkar Khidki Band Kar Li Tabhi Bijli:thunder_cloud_rain: Kadakne Ki Awaaj Aayi, Pati Ne Khidki Khoil Or Aasman Ke Taraf Dektehe Hue. . Lagta H Upar Pachuch Gayi. :smiley::smiley: