Ek Aurat Padosan Se Boli 5 Ghante Ho Gaye Mere Pati Ko Sabji Kharidne Bazar Gaye H.Abhi Tak Nahi Lote. Mujhe Chinta Ho Rahi H. Padosan : Iss Mein Chinta Ki Kya Baat H Apne Padosi Ko Pata Lo. Father Ne Church Mein Updesh Diya Tha. Maine Kaha Mein To Karti Hu Father Lekin Uski Biwi Aitraj Karti H. :grinning::grinning::grinning::grinning:
Santa 500 Ke Note Pe Likha Number
Dial Kar Rha Tha,
Banta: Ye Tum Kya Kar Rhe Ho..?
Santa: Yaar Main Dekh Rha Hoon
Gandhi Ji To Chale Gye Par
Unka Mobile Kise Ke Paas Hai!
The Most Romantic Lines
Main Kho Gaya Hu Tumhare Pyar Me Tum Bhi Kho Jao….
Santa Translated In English It Becomes:
I M Lost In Ur Love, U Also Get Lost..
Santa-Banta ki khub pitai hui… Par kyu ?
.
.
.
Kyu ki..
Dono Bday party mein muft
Ka khana khaate hue pakde gaye,
aur
Kehne lage: Hum ladki walo ki taraf se hain!!
Judge: Tumhe Bai- Ijjat Bari Kiya Jata H. Kyunki Jo Scooter Churane Ka Aarop Tum Par Lagaya Tha Use Koi Sach Sabit Nahi Kar Paya. Chor: Kush Hokar. Iska Matlab H Ab Ye Scooter Mera Ho Gaya. :smile::smile::smile::smile::smile:
Santa Ki Wife Mar gai
Banta Usko Chup Karane K Bad-Tuje Kuch Chahiye
Santa-Jaldi Laptop Le Aa
Banta-Q?
Santa-Facebook Pe Status Change Karke Single Krna H
Faadu Santa
Doctor: Tumhare Kaan Kaise Jale?
.
.
Santa: Main Kameez Istari Kar Raha
Tha,
Ke Phone Aa Gaya.
Maine Jaldi Mein Phone Ki Jagah
Istari Kaan Ko Laga Li
.
.
.
Doctor: To Doosra Kaan Kaise Jala?
.
.
.
.
Santa: Ab Ambulance Ko Bhi
Phone Karna Tha Na.
Santa:" Kal meri shadi hai aur ladki walo ne kam log bulaye hai..
.
.
.
.
Banta:" To isme problem kya hai ??
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Santa:" pata nahi papa mujhe le jaynge ya nahi...:( :p :O :/
Santa kumbh k mele me pray kar raha tha...
.
.
Hey prabhu nayay karo..
.
.
Hey prabhu nayay karo...
.
.
.
.
Hamesha Bhai-Bhai bichadte hai
kabhi pati-patni pe bhi to try karo...:p :O
Santa: pehle me apni biwi ko BA karwaunga
fir MA fir Phd karwaunga
fir badiya si naukri dilwaunga.
.
Banta: fir acha sa rishta dekh k uski shaadi bhi krwa diyo