Santa Class Me Has Raha Tha 1 Ladki Boli STaND UP Koun Ho Tum?? Santa:Tum Koun Ho? Ladki: Mai MONITOR Hun. Santa: Ha.ha.. TeRE Din Gaye pagli ab laptop or LCD ka zamana hai.
Ek Teacher Ko Susu Ke Naam Se Sakht Nafrat Thi.
.
Teacher Ne Students Se Kaha
Jab Susu Aaye To
Bolna :- Aap Aaya Hai.
.
.
Ek Din Santa singh Ko POTTY AaRahi Thi
aur
Wo Buri Buri Shakle Bana Raha Tha
.
Teacher :- Aap Aaya Hai ?
.
.
.
Santa:- Nahi,
Aap Ka Baap Aaya Hai.
santa ki wife ne sms kiya ki ghar kab aa rahe hoo??
zwab main santa ne sms kiya ki 20-25 min main....or zyada late hoo jaye toh sms fir se padh lena......
Santa ek din school se ghar ja rha tha,
raste me use ek 500 ko not mila ,usne not utha kr socha ese ghar le jane se achha hai mai ese yahi chhupa deta hu mere kl ke kharch ke kam aayega
usne 5oo ke not ko ek ped ke niche jamin me khod kr gda diya or ek bord bnd kr usme likha"maine yaha paise nhi chhupaya hai"
Ek bar santa bank mein paise jama karne gaya.
Officer-ye note fata hai dusra do.
Rajesh-main apne account mein jama kar raha hu; fata karu ya naya karu aapko kya matlab hai.
Santa: Jab Me Chota Tha To Ek Baar Kutub Minaar
Se Gir Gaya Tha.
Banta: Acha!!to Mar Gaya Ya Bach Gaya.
Santa: Saale.! Mujhe Kya Pata, Me To Chhota Tha.
Lady Doc: Tum roz subah clinic ke bahar khade ho kar auraton ko kyon ghoorte ho?
Santa: Ji aap hi ne bahar likha hai: Auraton ko dekhne ka samay 9am-11am.
Ek baar 1Train achanakpatri se utar
gayi,
Khetonmein idhar udhar
jaane
lagi aur fir wapas patri par aa gayi.
Railway walon ne enquiry bithai driver Santa pe.
Puchhaki kya hua.
Santa:Ek aadmi patri par khadatha aur
hat hi nahi
raha tha. Officer:Santa- Pagal ho
kya? 1admi ke liye tumnesare passengerski zindagi
jokhim mein daal di? Us 1 aadmi ko
kuchal denatha!!!
Santa:Main wahi to karnejaa raha tha
ki achanakwo patri se utar
karkhetonmein idhar udhar bhagne laga...