Ek shaitan baccha unknown number
se call
karta hai….
ek aadmi uthata hai: Aadmi: Hello!
Baccha: Ullo pullo kullo !
Aadmi: Kaun hai be ?
Baccha: Ek Insan
Aadmi: Wo pata hai naam bol ?
Baccha: Main ek ganda bacha hu !
Aadmi: Teri to esi ki tesi ! Kahaan
rehta hai tu ?
Baccha: Prithvi pe !
Aadmi: Wo to pata hai, phone kyu
kiya ?
Baccha: Tujhe pareshan karne ke
liye !
Aadmi: Ruk ! apne baap ko bula !
Baccha: Hello papa, main chhotu.
Little Boy: Dad How Was I Born? Dad: Well, Son Ur Mom & I Got Together at"Yahoo". We Set up A Date Via E-Mail & Met In Cyber Cafe Ur Mom AgreedTo "Download..... Data" From My "Pen Drive". Just When I Was About to"Transfer", We Realised That Non Of Us Had"Installed" A "Firewall" It Was Too Late To hit"Delete..... Nine Months Later A "Pop-up Window" Appeared Saying"You Have Got A Male" ....
Daughter: Mom aaj Ek ladke ne mere gal pe kiss kiya..!!
Mom: Tune usko chata mara ya nahi..!!
.
.
.
.
.
.
Daughter: Mujhe achanak Gandhiji yaad agaye
aur maine dusra gal agge kar diya…
Happy Gandhi Jayanti
तुम्हारी हर बात अच्छी लगती थी, तुम्हारी हर
मुलाकात अच्छी लगती थी...
अब क्या हो गया है, ऐसा लगता है कोई
अपना खो गयाहै...
अब तुम वो ना रहे, अब ये आँखें कुछ भी ना कहे..
कभी रिश्तों की है ये ज़िन्दगी,
तो कभी किश्तों की है ये ज़िन्दगी...
दिल में एक शोर है, कहताहै तू कमज़ोरहै..
सबसे कहा मैंने.. ये मेरे दोस्त की कहानी है,
पर सच तो ये है कि.. ये मेरी क़ुरबानी है..!!
"VEER"
Jaha se msg karunga,
5-10 msg ek sath bhej dunga.
"WANTED"
Ek Baar Jo Maine SMS Karna Shuru Kar Diya
TO uske baad to Mai Apne
BALANCE Ki Bhi Nahi sochta...!
"DABANGG"
Hum tumhare mobile me itne SMS karenge
Ki confuse ho jaoge ki
Konsa padhe aur konsa delete kare.
"READY"
Bara mahino me bara tarike se
Tujhko msg karuga
"BODY GUARD"
Mujpe ek ehsan karna
Muje mere hi sms forward mat krna.
Muddat se koi shakhs rulane nahi aaya
Jalti hui ankhon ko bujhane nahi aaya,
Kehta tha k hum sath jiyen sath marenge
Ab rooth gaye hain to manane nahi aaya..
When Steve Jobs died,
news channels ran
snippets on his life all
day
.
.
.
.
When Shammi Kapoor
died, we were l
bombarded with clips
from his old movies.
.
.
.
.
When Jagjit Singh died,
we could hear nothing
but his old ghazals all
day across all channels
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Intezaar toh ab bas
Sunny Leone k marne
ka hai.
mohan college mai ek ladki se
mohan:-tun tuna ka tun tun-tun tara chalti hai kya 9 se 12 ?
Ladki:-chal principal ke pas.
Mohan:-lo gi ab to bahano se majak bhi nahi kar sakte.
Ladki:-kamine parmition lene.
Shopping Mall Ke Bahar Ek Mast Si Ladki Ko Dekh Ke Pappu Uske Paas Gaya Aur Bola
Pappu: “Maine Kaha Jaanu I Love You”
Ladki: “Tere Jaiso Pe To Main Tatti Bhi Ni Karti”
Pappu Muskurate Hue: “Phir Kya Huya Sohnyo, Ek Paad Hi Maar Do“ :P :D
very very
funny sms in Hindi »
ladka : ladkia pepsi ki
botal ki tara hoti h.
jitna peo Utna zyada
maza deti h.
ladki jal kar boli:
ladkay juice k dabbay
ki tara hoty h. jb maza
ane lagta h to khatam
ho jata h.
Ladki: Mujh par shayari banao.
Shayar: In kali-kali Zulfo se karti ho andhera.
.
.
In kali-kali Zulfo se karti ho andhera.
.
.
Ho jao takli aur kar do savera.!
- interview -
Question: To bataiye PANI ke bina insan kese marega?
Answer- Sir, PANI Nahi hoga to insaan tairega kaise? Tairega nai to doob jayega!! den dead...
Wife (seeing stars): btao wo kaun si chiz
hai,
jo tum roz dekh sakte ho par tod nahi
sakte.?
.
.
.
.
Husband: nahi mai nahi btaunga.
.
.
.
.
Wife(smiling): nahi btao na plz.
.
.
.
.
.
Husband : Tera muh ... ..... :-D
=))