Research Says That:
Girls Take 3 Days To Judge A Boy,
Whether She Likes Him Or Not.
But Boys Take Only Three Seconds..!!
...
1st Second: Kya Ladki Hai Yaar
2nd Second: Mast Hai Yaar
3rd Second: Bhai Mujhe Pyar Ho Gaya bhai
Modern Basanti
Veeru:" Basanti In Kutto Ke Samne Mat Nachna,
.
.
Basanti:" Xcuse Me,
Who The Hell Do Uthink You Are
To Order Me Like This,
U Stupid Guy Using Abusive Language,
U Bloody Fool Hanging In The Rusty,
Chain With So Obnoxioussmell
Coming From Body,
You Keep Ur Mouth Shut, Nonsense,
Hey Gabbar Play The Dj Man
Teacher:" Agr koi school ke samne
Bomb Rakh deta hai to kya
karoge ??
.
.
Student:" thodi der dekhenge
Agar koi le jata hai to thik hai
.
.
.
Warna Staff Room me rakh
denge...
खुद को करो कंजूस इतना;
कि हर SMS भेजने से पहले;
सर्विस सेंटर वाले खुद कॉल करके पूछें;
.
. .
. . .
क्या आप सच में इसे भेजना चाहते हैं, या सेंडिंग (sending) फेल कर dun
Ek police Inspector ke ghar chori ho rahi thi.
Wife: Utho ji, ghar mein chori ho rahi hai.
Police Inspector: Mujhe sone de, main iss time
duty par nahi hoon.
Unmarried Boy: Mujhe Shadi Nahi
Karna, Mujhe Sab Auraton
Se Darr Lagta Hai..
Father: Kar Le Beta, Fir
Ek Hi Aurat Se Darr
Lagega, Baaki Sab Acchi Lagegi!
Aaj Mujhe Ek ladki kehti hai..
Meri facebook pe ID bana do ... !
.
.
.
Maine kaha : Tujhe ID Chalana Aati bhi
hai kya??
.
.
. Woh pagli boli : Chala aap lena...
Main picche baith jaungi __
! Ha ha ha ha , boys THOKO LIKE
Call Kar K Larkon Ko Karti Hain Ye Pareshan.
MissBell Aur SMS Kar K Kehti Hain MERI JAAN.
Teri Aawaz Sunne Ko Tarastay Hain Mere Kaan.
12 Boyfriends Bana Kar Akarti Hain Pehlwaan.
Apni Friends Ko Har Raaz Bata Kar Karti Hain Hairaan.
Kehti Hain, Lakon Ko Ullu Banana Hai Bohat Aasan.
Hosh Kar Aye Mere Yaar, Aankhen Khol Aur Pehchaan.
Mat Aa Inke Chakkar Main Ye Sab Hain Shaitaan.
Ab Kisi Ki Call Aye To Usay Kehna JI BHABHI JAAN.
Dil kholo-Pyar lo,
.
Dimag kholo-Gyan lo
.
Aankhe kholo-khawab lo
.
Hont kholo-muskan lo
.
Kapde kholo aur ...
?
Naha lo yar garmi bahut hai...
humesa Galat mat socha kro.